जम्मू -अरनिया थाने पर गिरा मोटार, SP बाल-बाल बचे

जम्मू 21 मई पाकिस्तान की ओर से दागे गया मोटर आदरणीय थाने के ऊपर गिरा इससे एसपी समेत कुछ लोग बाल-बाल बच गए जबकि 2 नागरिक घायल हुए हैं अरनिया सेक्टर में अभी भी पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी की जा रही है

पाकिस्तान की ओर से बॉर्डर पर अरनिया सेक्टर में गोलीबारी अभी भी जारी है. गोलीबारी को देखते हुए बीएसएफ और पुलिस ने गांव वालों से पाकिस्तान की ओर से बॉर्डर पर अरनिया सेक्टर में गोलीबारी अभी भी जारी है. गोलीबारी को देखते हुए बीएसएफ और पुलिस ने गांव वालों से अपने घर से बाहर ना निकलने को कहा है. गोलीबारी के कारण ही सोमवार को अरनिया के आस-पास के 5 किमी. क्षेत्र के सभी स्कूलों को बंद किया गया है.

अरनिया क्षेत्र के त्रेवा गांव को भी निशाना बनाया गया है. सीमा पार से इस गांव में भी मोर्टार दागे गए हैं. इलाके के देवीगढ़ गांव में फायरिंग की जा रही है.

दो जख्मी

इस गोलाबारी में पिंडी चारक की एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही गांव के मोहिंदर कुमार भी जख्मी हो गए हैं. घर पाकिस्तान की ओर से बॉर्डर पर अरनिया सेक्टर में गोलीबारी अभी भी जारी है. गोलीबारी को देखते हुए बीएसएफ और पुलिस ने गांव वालों से अपने घर से बाहर ना निकलने को कहा है. गोलीबारी के कारण ही सोमवार को अरनिया के आस-पास के 5 किमी. क्षेत्र के सभी स्कूलों को बंद किया गया है.

अरनिया क्षेत्र के त्रेवा गांव को भी निशाना बनाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *