झाँसी-पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख कर दिया खून

झांसी बीते दिनों कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था  इसके बाद उसका खून खौल उठा और उसने युवक पर चाकू से हमला कर दिया.

कोतवाली अन्तर्गत खाईपुरा में विनोद यादव को एक महिला के घर में चाकू से हमला करते हुए घायल कर दिया था। उसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। जिसकी शिकायत करते हुए मृतक के भाई भगवत यादव निवासी सेमरी ने शहर कोतवाली में लिखित शिकायत करते हुए बताया था कि उसके भाई विनोद यादव उर्फ माते उधार की रकम मांगने के लिए चन्द्रशेखर के पास खाई मोहल्ला गया हुआ था। जहां चन्द्रशेखर ने चाकू रकम न देते हुए विनोद पर चाकू से हत्या कर दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी थी।

घटना की शिकायत दर्ज करने के बाद निरीक्षक अखिलेश कुमार ने अपनी टीम के साथ हत्यारोपी की तलाश शुरु कर दी।

पुलिस को जानकारी हुई कि हत्यारोपी अल्पाईन स्कूल के पास है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस बताये गये स्थान पर पहुंची। जहां से पुलिस ने हत्यारोपी को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली। पकड़े गये हत्यारोपी के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई कि चाकू और पटीला बरामद किया है। पकड़े गये हत्यारोपी को थाने लाया गया। जहां उसने अपना चन्द्रशेक्षर विश्वकर्मा निवासी खाई मोहल्ला बताया। पुलि

इसलिए की थी हत्यारोपी ने हत्या

शहर कोतवाली पुलिस के अनुसार हत्यारोपी ने पूछतांछ में बताया कि वह पिछले महीनों एक आरोप में जेल गया था। जिसमें मृतक विनोद यादव ने मदद करते उसे जेल से बाहर कराया था। इसके बाद विनोद यादव उसके घर आने-जाने लगा था।

इसी दौरान विनोद के उसकी पत्नी से अवैध सम्बंध हो गये। विगत दिवस भी विनोद उसके घर गया हुआ था। जहां वह उसकी पत्नी के साथ एक बिस्तर पर था। जिसे उसे देख लिया और वह बर्दास्त नहीं कर सका। इससे नाराज होकर उसने मृतक पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *