झांसी-नाराज युवक टंकी पर चढ़ा, पुलिस की सांस फूली

झांसीः बकरीद पर पहरा दे रही पुलिस की उस समय सांस फूल गयी, जबएक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया। आत्महत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह युवक को समझा कर नीचे उतारा। वैसे युवक का कहना कुछ और ही है।

बुधवार को उस समय प्रशासन परेसान हो गया जब ईदगाह पर नमाज अदा की जा रही थी और तहसील में बनी पानी की टँकी पर चढ़कर एक युवक कूदकर आत्म हत्या का प्रयास कर रहा था।जैसे ही पुलिस को इस घटना की सूचना मिली वो तुरन्त ही उक्त स्थल पर पहुच गई।
युवक को समझा बुझाकर पानी की टँकी से उतारकर उसे लहचूरा पुलिस के हवाले कर दिया।




जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह लगभग साढ़े नो बजे प्रशासन ईदगाह पर नमाज अदा करा रहा था तभी सूचना आई कि एक युवक तहसील के पास बनी पानी की टँकी के ऊपर चढ़कर आत्महत्या का प्रयास कर रहा है।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई और युवक को समझा बुझाकर टँकी से नीचे उतार लिया।नाम पूछने पर युवक ने अपना नाम अरविंद कुशवाहा पुत्र शिवचरण निवासी ग्राम बम्होरी थाना लहचूरा बताया।युवक पुलिस द्वारा पकड़ी गई मोटरसाइकिल को न छोड़ने से गुस्सा होकर पानी की टँकी पर चढ़कर कूदने का प्रयास कर रहा था।ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कुलदीप नारायण ने बताया कि किसी मोटरसाइकिल को लेकर ऐसा कर रहा था।लेकिन उसे उतार कर लहचूरा पुलिस के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *