दोस्ती के बाद विदेशी महिला से बलात्कार!

दिल्ली -पुलिस ने बताया कि केन्या की रहने वाली एक महिला ने एक नाइजीरियाई पर रेप का आरोप लगाया है उसकी तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है फिलहाल वह मौके से फरार बताया जा रहा है यह मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस सतर्क है। दिल्ली के द्वारका इलाके में एक विदेशी महिला के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है केन्या की रहने वाली एक महिला ने एक नाइजीरियाई पर यह आरोप लगाया है।

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है आरोपी फरार है उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

20 वर्षीय विदेशी महिला ने आरोप लगाया है कि वसंत विहार के एक रेस्टोरेंट में उसकी मुलाकात आरोपी से हुई थी इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई एक दिन आरोपी नाइजारियाई युवक उसे अपने घर द्वारा के पोचनपुर ले गया वहां उसे जबरन अपनी हवस का शिकार बना डाला किसी तरह पीड़िता वहां से निकलकर घर पहुंची।
सोमवार की सुबह अपने सहेली के साथ द्वारा सेक्टर 23 के थाने पहुंची महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया पुलिस ने महिला के बताए हुए पते पर दबिश दी लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया था।

बताते चलें कि अक्टूबर महीने में राजधानी दिल्ली में ही एक रसियन महिला के साथ रेप का मामला सामने आया था महिला ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाते हुए मालवीय नगर थाना क्षेत्र में अपनी शिकायत दी थी पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच कराने के बाद आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पीड़ित महिला रूस की रहने वाली है वह मालवीय नगर इलाके में रहती है इसी इलाके में रहने वाले 35 वर्षीय गौरव अरोड़ा से उसकी दोस्ती हो गई दोनों साथ घूमने लगे इसी दौरान गौरव ने एक दिन महिला को शादी के लिए प्रपोज किया महिला गौरव को पसंद करने लगी थी इसलिए वो शादी के लिए तैयार हो गई लेकिन उसने उसे धोखा दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *