जानिये कौन है दुनिया का सबसे हैवान बलात्कारी?

नई दिल्ली 17 दिसम्बरः बलात्कार करने वाले मानसिक रूप से विक्षिप्त तो होते ही है, वो पीड़ित को ऐसा दर्द देते है,जिसकी ताउम्र भरपाई नहीं हो सकती। बलात्कारियो  को सिर्फ और सिर्फ फांसी की सजा दी जानी चाहिये। यहां हम जिस बलात्कारी की बात कर रहे है, उसकी हैवानियत के बारे मे  यदि आप जानेगे, तो आपकी रूह कांप जाएगी।

इंग्लैंड मे  एक ऐसे बलात्कारी का चेहरा सामने आया, जिसकी जानकारी के बाद न्यायालय भी परेशान हो उठा।

इंग्लैंड के वेल्स में एक ऐसे खतरनाक रेपिस्ट का खुलासा हुआ है, जिसकी हरकतें सुन किसी भी रूह कांप उठे. कोर्ट ने रेपिस्ट को 10 साल की सजा सुनाई है और सजा पूरी करने के बाद कभी भी पीड़िता से संपर्क न करने की चेतावनी दी है.

पीड़िता के बयान के मुताबिक, यह रेपिस्ट इतना खतरनाक था कि रेप के दौरान वह दांतों से पीड़िता के गले की नस काटकर बाहर निकाल देना चाहता था. दरअसल यह खतरनाक रेपिस्ट पहले भी ऐसी वारदातें कर चुका है. उसे 2006 में 18 वर्षीय लड़की को ईंट से मारकर बुरी तरह घायल करने के अपराध में भी सजा हो चुकी है.

पीड़िता चार साल से इस खतरनाक अपराधी से पीड़ित थी. 2013 में भी वह पीड़िता का रेप कर चुका है. लेकिन तब पीड़िता ने चुप रहना उचित समझा. लेकिन इस बार जब उसने पीड़िता का रेप किया तो बर्बरता की सारी हदें पार कर दीं.

रेप के दौरान उसने पीड़िता के गले में पहनी चेन के जरिए गला घोंटकर हत्या करने की भी कोशिश की. यहां तक कि उसने एक अंगूठी पीड़िता के गले के अंदर डालकर उसकी सांसें रोकने की भी कोशिश की.

पीड़िता ने हालांकि उसके चेहरे पर वार कर किसी तरह खुद को छुड़ाया और पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता के अंदर रेपिस्ट का खौफ इस कदर हावी थी कि वह सुनवाई के दौरन भी उसे नहीं देखना चाहती थी.

पीड़िता ने बताया कि पिछली वारदात के बाद वह सात महीने तक घर से बाहर नहीं निकल सकी थी. कोर्ट ने जब पीड़िता को मुआवजे की पेशकश की तो उसने ठुकराते हुए कहा कि अगर मैं इसे स्वीकार करती हूं तो खुद को वैश्या महसूस करूंगी .

पीड़िता ने सुनवाई के दौरान रेपिस्ट को ‘शैतान’ तक कह डाला और कहा कि वह चाहती है कि अपराधी जेल में ही मर जाए. पीड़िता ने कहा कि मैं उसकी हत्या नहीं करना चाहती और न ही यह चाहती हूं कि कोई दूसरा उसकी हत्या कर दे, लेकिन मैं उसे जेल के बाहर जिंदा नहीं देखना चाहती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *