झांसी मे बच्ची से शर्मनाक हरकत?

झांसीः सात साल की मासूम से आटो चालक ने शर्मनाक हरकत की। उसके गुप्तांग मे  हुयी परेशानी के बाद मामला खुला। परिजन पुलिस के पास पहुंचे। आटो चालक को पकड़ने पुलिस छापेमारी कर रही है।

सदर बाजार थानान्तर्गत लालकुर्ती में रहने वाली एक 6 साल की बच्ची आर्मी क्षेत्र में स्थित एक प्राईवेट स्कूल में एलकेजी की छात्रा हे। बच्ची और उसके दादा-दादी व मां की मानें तो मुन्ना नाम आटो चालक स्कूल में आटो चलाता है। उनकी बच्ची मुन्ना अहिरवार की आटो से स्कूल जाती और आती है।

पिछले कई दिनों से बच्ची के गुप्तांग में दर्द हो रहा था। जिस पर उसकी मां ने बच्ची से पूछा तो हकीकत सामने आई। बच्ची ने बताया कि जब मुन्ना दादा उन्हें घर से स्कूल ले जाते है तो उसके साथ गंदी-गंदी हरकत करते है।

बच्ची के दादा-दादी ने आरोप लगाया कि इतना ही नहीं मुन्ना उसकी नातिन को स्कूल के सामने बने पार्क में भी अकेला ले जाकर उसके साथ अपत्तिजनक हरकतें करता है।

बच्ची जब रोती तो उसे मुन्ना धमकाता कि उसने यदि घर में किसी को बताया तो उसे और उसके परिवार वालों को मार डालेगा। यह हकीकत जानने के बाद बच्ची व उसके दादा-दादी और मां आज सदर बाजार पहुुंचे। जहां उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत करते हुए पूरे मामले से अवगत कराया।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर बच्ची को डॉक्टरी के लिए अस्पताल भेजकर कार्रवाही शुरु कर दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *