जानिये कौन निकला सीरियल किलर?

नई दिल्ली 2 जनवरीः आज तड़के पलवल मे मिली 6 लाश के बाद सकते मे आयी पुलिस ने सीरियल किलर को पकड़ लिया। पुलिस को यह जानकर हैरानी हुयी कि किलर रिटायर्ड फौजी है। अब पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही कि आखिर उसने ऐसा क्यो किया?

पुलिस ने बताया कि नरेश अपने घर से लोहे की रॉड लेकर निकला और जो भी मिला उसको मारता चला गया. यह एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भी घुसा जहां सीसीटीवी में इसकी हरकतें कैद हो गईं. पुलिस के मुताबिक ये मछगर गांव का रहने वाला है और फिलहाल ओमेक्स सिटी में रह रहा था.

फिलहाल पुलिस ने इसको गिरफ्तार कर बीके हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. पुलिस ये जानने की कोशिशें कर रही है कि आखिर ये सभी कत्ल इसने क्यों किए हैं.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह छह लोगों का शव मिलने से इलाके में कोहराम मच गया. आधी रात के बाद 2 से 4 बजे के बीच अलग-अलग जगहों पर लोगों की हत्या की गई है. इस वारदात को अंजाम देने के आरोपी को पुलिस ने आदर्श नगर कॉलोनी से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला किया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है. सभी लोगों की लोहे के रॉड से हत्या की गई है. 6 लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *