यूपी मे ऐसे हो रही गुंडई, एलान कर मां-बेटे की हत्या की

लखनउ 24 जनवरीः यूपी के मेरठ मे आज एक परिवार ने मां-बेटे के खात्मे का एलान करते हुये उनकी गोलियो  से भूनकर हत्या कर दी। सनसनी फैलाने वाली वारदात के बाद पुलिस जांच मे जुट गयी है।

साल 2016 में एक जमीनी रंजिश में मेरठ के शोर इलाके के रहने वाले नरेंद्र की हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक नरेंद्र के ही सगे भाई मांगे, और उसके दोनों भतीजों मालू और शिव के नाम से नामजद मुकदमा दर्ज किया। आरोपी मालू को पुलिस ने जेल भेज दिया था जबकि मांगे सहित अन्य कई आरोपी अब तक फरार है। इसी मुकदमे में मृतक नरेंद्र की पत्नी, निछत्तर कौर और बेटा लविंदर भोलू गवाह थे।

गुरुवार को इस मामले में दोनों की कोर्ट में गवाही होनी थी। मिली जानकारी के मुताबिक गवाही से पहले फरार आरोपियों ने दोनों मां-बेटे को धमकी देते हुआ खुलेआम ऐलान किया था कि अगर वे कोर्ट में गवाही देने गए तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। बुधवार को निछत्तर कौर अपने घर के बाहर चारपाई पर बैठी हुईं थी, इसी दौरान हमलावरों ने गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी।

वही बलविंदर को कार से जाते समय गांव के रास्ते में गोली से भून दिया। मां बेटे की हत्या कर हत्यारे फरार हो गए घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद पुलिस बल के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन कोई ग्रामीण मुंह खोलने को तैयार नहीं हुआ पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें बंदूकधारी हमलावर निछत्तर पर गोलियां बरसाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *