आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक कार और ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मृत्यु

मैनपुरी: SP विनोद कुमार ने कहा, “आज एक कार, एक साइड में खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार में मौजूद 4 लोगों की मृत्यु हो गई। मृतकों की पहचान की जा रही है। ये कोलकाता से अलीगढ़ जा रहे थे…यातायात सुचारू रूप से चल रहा है। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।”
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक कार और ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मृत्यु हुई

राजकोट, गुजरात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज मुझे अद्भूत आध्यात्मिक साधना का लाभ भी मिला है। प्राचीन द्वारका जिसके बारे में कहते हैं कि उसे खुद भगवान श्रीकृष्ण ने बसाया था, आज वो समंदर में डूब गई है और आज मेरा सौभाग्य था कि समंदर के भीतर जाकर मुझे उस समुद्र में डूब चुकी द्वारका का दर्शन करने का और अवशेषों को स्पर्श करके जीवन को धन्य बनाने का, पूजा करने का सौभाग्य मिला…”

उन्नाव में प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, आग की लपटों के साथ छाया धुएं का गुबार, आग से पुराना प्लास्टिक स्क्रैप हुआ जलकर राख, किसी भी मजदूर के हताहत होने की खबर नहीं, सूचना पर पहुंची दमकल टीम आग बुझाने में जुटी, गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के पोनी के पास का मामला.

दिल्ली। अरविंद केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली जल बोर्ड ने स्कीम पास कर दी। अब ये स्कीम कैबिनेट में पास होनी है। भाजपा ने एलजी को बोलकर ये स्कीम रुकवा दी। अफसरों को धमकी दी गई है, अफसर रो रहे हैं। मैंने कभी सीनियर IAS अफसरों के ऐसे आंसू बहते नहीं देखा। जब सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने अफसरों को बुलाया कि बिल क्यों नहीं ला रहे तो अफसरों ने कहा कि हमें धमकी दी गई है कि अगर ये स्कीम कैबिनेट में आई को तुमको सस्पेंड कर देंगे, जैसे मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल में हैं तुम अफसरों पर भी ED, CBI के झूठे केस लगाकर जेल में डाल देंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *