एटा में हुए भीषण सड़क हादसे में दो की मौत

बुलंदशहर- नहर में उतराता मिला अज्ञात महिला का शव, 15 दिन पुराना प्रतीत हो रहा महिला का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिकंदराबाद के निज़ामपुर-महतबनागर के पास की घटना.

फर्रुखाबाद – चिंगारी से मेला रामनगरिया में लगी आग , संत मनमोहन स्वरूप के क्षेत्र में आग लगने से हड़कंप, आग की चपेट में आने से बाबा मनमोहन स्वरूप झुलसे, आनन फानन में लोगों ने बाबा निकाला बाहर, फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, कादरी गेट क्षेत्र के मेला राम नगरिया नगरिया का मामला.

अलीगढ़- भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की हुई मौत, अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर , टक्कर से बाइक सवार 2 लोगों की दर्दनाक मौत, बांके बिहारी दर्शन करने जा रहे बाइक सवार, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, टप्पल थाना क्षेत्र की घटना.

बस्ती- ट्रक के अचानक ब्रेक लेने से पीछे से टकराया ट्रेलर, ट्रेलर चालक वाहन के घंटों रहा फंसा, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद चालक को निकाला बाहर, एम्बुलेंस की मदद से चालक को भेजा सीएचसी, हरैया थाना क्षेत्र के बड़हरा गांव के पास की घटना.

अम्बेडकरनगर – दुकानदार के ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास,दबंग युवक ने दुकानदार पर पेट्रोल डालकर लगाई आग,आग लगने से दुकानदार का चेहरा और सिर झुलसा,जिला अस्पताल में दुकानदार किया गया भर्ती,पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार,बसखारी थाना क्षेत्र के जमऊपुर गांव की घटना.

कानपुर- थाने में पुलिस और अधिवक्ता के बीच झड़प का मामला, वकीलों के धरने से बैकफुट पर आई पुलिस, इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से किया लाइन हाजिर, प्रकरण में निष्पक्ष जांच के बाद होगी कार्रवाई, इंस्पेक्टर के निलंबन, मुकदमे की मांग कर रहे थे वकील, एडीसीपी साउथ, वकीलों के बीच बातचीत में निकला निष्कर्ष,सॉल्वर गैंग के आरोपी से मिलने गए वकीलों से हुई थी मारपीट, एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने दी कार्रवाई की जानकारी.

बरेली- खुदाई के दौरान निकली मूर्ति के अवशेष, घड़ा, अवशेष 1500 साल पुराना होने का दावा, पुरातत्व विभाग, प्रशासन की टीम पहुंची मौके पर,फरीदपुर थाना क्षेत्र के पचौमी गांव का मामला

एटा में हुए भीषण सड़क हादसे में दो की मौत,अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार दोनों भाइयों की हुई दर्दनाक मौत, जनपद हाथरस के रहने वाले है दोनों सगे भाई ,पुलिस ने दोनों के शवों पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जलेसर क्षेत्र के गांव पत्थर की सराय के पास की घटना.

देवरिया – दबंगों ने किशोरी के माग में जबरदस्ती डलवाया सिंदूर, युवक से जबरदस्ती डलवाया सिंदूर, वीडियो वायरल , SP संकल्प शर्मा ने मामले को तत्काल संज्ञान में लिया ,एक दर्जन लोगों का किया गया चालान,तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला .

आगरा- अज्ञात कारणों से चंबल के बीहड़ में लगी भीषण आग, दमकल के कर्मचारियों ने 2 घंटे में पाया आग पर काबू, 2 हेक्टेयर क्षेत्र में फैली आग से वन्यजीवों में मची भगदड़, मनसुखपुरा क्षेत्र के रेहा के पास चंबल बीहड का मामला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *