कपिल शर्मा की फिरंगी सबसे ज्यादा हिट?

नई दिल्ली 26 अक्टूबरः लोगो  को हंसाने की महारत हासिल करने वाले कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा जल्द ही अपनी बीमारी  से उबर कर सामने आने वाले है। अभी उनकी फिल्म फिरंगी का टेलर लांच हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक दिन मंे फिल्म के टेलर को करीब एक करोड़ लोगो  ने देख लिया है।

बीते दिनो  अपने सहयोगी सुनील ग्रोवर के साथ हुये झगड़े के बाद कपिल अवसाद के शिकार हो गये।कपिल का बंगलोर मे  इलाज चल रहा है। कपिल का कहना है कि जहाज मे  जो कुछ हुआ, वो मैं भूल गया हूं। वहां मेरी गलती थी। मुझे सुनील पर गुस्सा नहीं करना चाहिये था। मीडिया मे  आ रही लगातार निगेटिव खबरो  ने कपिल को अवसाद यानि डिप्रेशन मे  ला दिया था।

क्या है फिल्म की कहानी

यह फिल्म 24 नवबंर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. यह साल 1920 की एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इसमें कपिल अंग्रेजी बोलने वालों की बोलती बंद करते नजर आएंगे. इसका डायरेक्शन राजीव ढींगरा ने किया है. कपिल के अलावा इसमें इशिता दत्ता और मोनिका गिल हैं. फिरंगी मंगा (कपिल शर्मा) की कहानी है. जो कि बहरामपुर गांव का रहने वाला है. मंगा का पुलिस में भर्ती होने का सपना है.

 

कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया गया था. दो साल बाद कपिल बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं.

कपिल ने कहा, मीडिया में अपने लिए नकारात्मक खबरें पढ़कर मैं डिप्रेशन में चला गया था. उन्होंने कहा, मुझे एनजाइंटी अटैक आने लगे थे. मैंने खुद को बहुत दुख पहुंचाया है. ट्रीटमेंट के लिए मैं बैंगलोर गया. मुझे लगता है इससे उभरने के लिए मुझे 3 महीने और लगेंगे. डिप्रेशन के दौरान मैं खुद को कमरे में बंद कर लेता था और शराब पीता था. मैं चीजों को संभालने में नाकाम रहा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *