जानिये कहां से पकड़ी गयी बाबा राम रहीम की बेटी हनीप्रीत

नई दिल्ली 21 सितम्बर: डेरा सच्चा सौदा के बाबा राम रहीम की मुंह बोली बेटी और राजदार हनीप्रीत को आखिर पुलिस ने पकड़ ही लिया। नेपाल मे  हुयी गिरफतारी के बाद हड़कंप मच गया, लेकिन जब सबको हनीप्रीत की असलियत पता चली, तो सभी भौचक्के रह गये।

पुलिस हनीप्रीत की तलाश मे  नेपाल मे  भटक रही है। पुलिस को पता चला कि हनीप्रीत एक स्थान पर है। फिर क्या था। उसे दबोच लिया। पुलिस इससे पहले कि उसे अपने साथ ले जाती, जब उसकी असलियत पता चली, पुलिस भी हैरान रह गयी।

पुलिस ने जिसे हनीप्रीत समझकर पकड़ा दरअसल, वो नेपाल की अभिनेत्री है और हनीप्रीत की हमशक्ल है।

अब जरा इनसे मिलिए मैं और आप तो यही कहेंगे कि ये तो हनीप्रीत है लेकिन आपको बता दे कि ये राम रहीम की हनीप्रीत नही बल्कि नेपाली फिल्मो की हीरोइन नीरू मोरे है। नीरू नेपाली फिल्मों की बड़ी हीरोइन है। लेकिन इन दिनों नीरू मोरे भी परेशान है। दरअसल जबसे नेपाल में हनीप्रीत की तस्वीर वायरल हुई है खबरें चल रही है तबसे हर कोई नीरू मोरे को हनीप्रीत ही समझ रहा है।

सबसे ज्यादा परेशानी वाली बात यह है कि कई बार नीरू मोरे को हनीप्रीत समझकर सीआइबी और नेपाल की पुलिस ने पूछताछ कर रोक लिया। बाद में नेपाली पहचान पत्र दिखाकर वे छूटी। अब आलम है कि नीरू मोरे जहां भी शूटिंग करने जाती है। लोग उन्हें हनीप्रीत समझने लगते है और पुलिस को फोन कर देते है। पुलिस आकर जब तक जांच करती है शूटिंग बंद हो होती है।

इसी तरह कल दोपहर नेपाल के धरान वार्ड 13 स्थित ‘सेवारो सेकुआ कॉर्नर’ मांस की दुकान में भारतीय नंबर के लग्जरी वाहन से वह गई थी। जिसे देख सादे लिबास में तैनात नेपाल पुलिस ने हनीप्रीत समझ लिया। फिर क्या था उसने मुख्यालय को सूचना देते हुए कहा कि गिरफ्तार हो गई है लेकिन वह बार-बार अपनी बेगुनाही की बात करती रही पर पुलिसवाले उसे हिरासत तक ले गए। जहां काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया गया जिसके बाद जांच पड़ताल के बाद उसे छोड़ दिया गया।

आपको बताते चलें कि नेपाल में हनीप्रीत को देखने के बाद नेपाल से जुड़ी 1750 किलोमीटर भारतीय सीमा पर भी अलर्ट जारी कर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है हालांकि सुरक्षा एजेंसी इस संबंध में कुछ भी पूछे जाने पर बताने से परहेज करते हैं लेकिन उसकी तलाश में नेपाल से लेकर बिहार सीमा तक हाई अलर्ट जारी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *