जानिये क्या है मर्सल का जीएसटी सीन

नई दिल्ली 23 अक्टूबरः जिस तमिल फिल्म मर्सल को लेकर इन दिनो  विवाद चल रहा है, उस फिल्म का जीएसटी वाला सीन वायरल हो गया है। इसको लेकर चर्चा है। अभिनेता रजनीकान्त ने फिल्म की तारीफ की है।

जिस सीन पर बीजेपी ने एतराज किया है। उसके बारे मे  कहा जा रहा है कि उसमे  जीएसटी दर को लेकर बोला गया है। फिल्म मे  बताया जा रहा है कि सिंगापुर मे  जीएसटी 7 प्रतिशत है, लेकिन वहां इलाज मुफत है। भारत मे  जीएसटी 15 प्रतिशत है, लेकिन दवा पर लगता है। एल्कोहल पर नहीं।

इस पर फिल्म के प्रोड्यूसर ने भी ट्विट कर कहा था कि यदि फिल्म में दिखाए गए इन दृश्यों या संवादों से समस्या पैदा हो रही है, तो वो इसे हटा देंगे. लेकिन इस बीच है फिल्म का एक सीन ट्विटर पर लीक हो गया. इतना ही नहीं इसे लगातार री-ट्वीट भी किया जा रहा है. अब यह वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है.

फिल्म के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड की बात करें, तो यह तमाम विवादों के बीच भी रिलीज के तीन दिन के भीतर ही सौ करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.  पहले दिन फिल्म ने 43. 3 करोड़ कमाए थे.

बता दें कि मर्सल 18 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. फिल्म 120 करोड़ के बजट में बनी है. इसकी शानदार ओपनिंग ने रजनीकांत की फिल्म कबाली का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *