जानिये राहुल गांधी ने क्यो की मोदी की तारीफ

बर्कले 12 सितम्बरः कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कैलिर्फोिर्नयां मे  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उपर जमकर निशाना साधा, लेकिन उनके स्वच्छ भारत अभियान की सराहना की। उन्होने  नोटबंदी,कश्मीर, हिंसा आदि का जिक्र किया।

उन्होने  कहा कि नोट बंदी पर मोदीजी ने संसद की राय नहीं ली। अपने फायदे के लिये कश्मीर को बर्बाद कर दिया।

 

PM मोदी बीजेपी के नेताओं की भी नहीं सुनते हैं स्वच्छ भारत एक अच्छा आइडिया, मुझे भी पसंद है। आज रूस पाकिस्तान को हथियार बेच रहा है, जो पहले कभी नहीं हुआ ऐसा पहले नहीं होता था। नेपाल, बर्मा, श्रीलंका, मालदीव में चीन का दबदबा बढ़ रहा है, विदेश नीति में बैलेंस करना जरूरी है।

 

अमेरिका के साथ दोस्ती करना जरूरी लेकिन दूसरे देशों से भी रिश्ते बनाना जरूरी है। प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकियों को जगह दे दी और देखिए हिंसा बढ़ गई: राहुल गांधी बीजेपी ने राजनीतिक फायदे के लिए कश्मीर का नुकसान किया- राहुल गांधी मैं विपक्ष का नेता हूं लेकिन मोदी मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। वह एक अच्छे वक्ता हैं। उन्हें पता है कि किस संदेश को कैसे देना है: राहुल गांधी 2013 तक हमने आतंकवाद की कमर तोड़ दी थी। मैंने तत्कालीन प्रधानमंत्री मोदी को गले गलाया और कहा था यह उनकी सबसे बड़ी सफलता है: राहुल गांधी हमने कश्मीर में पंचायत चुनाव करवाए, महिलाओं को स्वयं सहायता समूह से जोड़ा, युवाओं को नौकरी दी: राहुल गांधी
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *