जौनपुर में भाजपा नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या

जौनपुर में भाजपा नेता प्रमोद यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी। घायल अवस्था में प्रमोद यादव को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।। 2012 में मल्हनी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी बनाए गए थे प्रमोद यादव। बक्सा थाना क्षेत्र के बोधापुर मोड़ की घटना।
#Jaunpur #BJP

➡लखनऊ- लखनऊ वासियों को मिलेगी बड़ी सौगात,लखनऊ एयरपोर्ट टर्मिनल 3 का होगा उद्घाटन,10 मार्च को एयरपोर्ट टर्मिनल 3 का उद्घाटन,11 मार्च को आउटर रिंग रोड का उद्घाटन होगा,11 मार्च को ब्रह्मोस वर्कशॉप का होगा उद्घाटन,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद.

➡कानपुर- सपा विधायक इरफान सोलंकी के घर ED का छापा,भाई अरशद सोलंकी के ठिकानों पर भी ED का छापा,इरफान सोलंकी के घर का CCTV कनेक्शन काटा गया,एक साल से जेल में बंद हैं सपा MLA इरफान सोलंकी,इरफान सोलंकी के कई ठिकानों पर ईडी की छापेमारी,लखनऊ से ED अफसरों की टीम सोलंकी के आवास पहुंची,महाराजगंज जेल में बंद हैं सपा MLA इरफान सोलंकी,कानपुर में जाजमऊ समेत कई ठिकानों पर ED की छापेमारी.

➡प्रयागराज- शुआट्स यूनिवर्सिटी के वीसी प्रो. आरबी लाल की रिहाई,नैनी सेंट्रल जेल में बंद प्रो आरबी लाल की हुई रिहाई,सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत के बाद हुई रिहाई,31 दिसंबर 2023 को गिरफ्तार हुए थे आरबी लाल,दिवाकर त्रिपाठी पर जानलेवा हमले में हुई थी गिरफ्तारी,बाद में कई अन्य मामलों में भी हुई थी कार्रवाई,अवैध धर्मांतरण मामलों में भी दाखिल हुई चार्जशीट,सभी मामलों में सुप्रीम कोर्ट ने आरबी लाल को दी जमानत.

➡अम्बेडकरनगर- दो सगे भाइयों ने बुनकर नगरी टांडा में किया बड़ा फ्रॉड,ज्यादा मुनाफा देने का लालच देकर लाखों की ठगी की,1 लाख जमा कराकर प्रतिमाह 20 हजार देने का दिया झांसा,दानिश कमर व ताबिश कमर ने किया है फ्रॉड,झांसे में आकर लोगों ने गाढ़ी कमाई ठगों को सौंपी,मोटी रकम लेकर आरोपी फरार, एक आया गिरफ्त में,सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी ताबिश को साथ ले गयी,टांडा कोतवाली पुलिस ताबिश कमर से पूछताछ कर रही.

➡कुशीनगर- 8 वर्षीय मासूम से युवक ने किया दुष्कर्म,घटना के 40 घण्टे बाद भी मेडिकल और इलाज नहीं,हैवानियत के दर्द से तड़पती रही मासूम बच्ची,मीडिया तक बात पहुंचने पर हरकत में आई पुलिस,स्थानीय पुलिस पीड़िता को लेकर अस्पताल पहुंची,घटना के बाद से आरोपी पुलिस कस्टडी में,तहरीर के बाद भी पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा,जिले के रामकोला थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का मामला.

➡कानपुर देहात- शिकायत करना शिक्षकों को पड़ा भारी,मिडडे मील के गुणवत्ताहीन की शिकायत की थी,कोटेदार के बेटे और उसके साथियों ने की मारपीट,गाली गलौज और मारपीट का वीडियो वायरल,शिक्षकों ने कक्षाओं में छिपकर बचाई अपनी जान,दबंगों द्वारा अंजाम भुगतने की मिल रहीं धमकियां,पीड़ित शिक्षकों ने थाने में लगाई न्याय की गुहार,थाना राजपुर क्षेत्र के पिटाकपुर गांव की घटना.

➡कन्नौज- रंजिश में दबंगों ने पिता-पुत्र पर की फायरिंग,फायरिंग के दौरान पिता को लगी गोली,पुत्र को मारपीट कर किया घायल,पुलिस ने दोनों को अस्पताल में कराया भर्ती,एसपी और सीओ ने ली मामले की जानकारी,फर्रुखाबाद जिले के नदौरा गांव के हैं दोनों पिता-पुत्र,तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के ईशन नदी पुल के पास की घटना.

➡उन्नाव- स्कूली बच्चों से भरी वैन हाईवे पर पलटी,हादसे में 7 छात्र घायल, 1 की मौत,SRMS स्कूल की वैन डिवाइडर से टकराकर पलटी ,वैन के नीचे दबे बच्चों को कड़ी मशक्कत से निकाला गया,7 घायलों को CHC नवाबगंज में भर्ती कराया गया,5 वर्षीय छात्र सक्षम की हादसे में दर्दनाक मौत,स्कूली वैन 15 से ज्यादा छात्रों को लेकर जा रही थी,सोहरामऊ थाना क्षेत्र के लखनऊ-कानपुर हाईवे की घटना.

➡बिजनौर- मिल में गन्ना डालने गए किसान मिल चेन में गिरा,मिल चेन में गिरने से किसान की मौत,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हादसे की तस्वीर,मिल प्रशासन पर घटना को छुपाने का आरोप,भाकियू कार्यकर्ताओं ने शुगर मिल में किया हंगामा,थाना चांदपुर के चढ्ढा ग्रुप की वेव शुगर का मामला.

➡बरेली- ड्यूटी से घर जा रहे गार्ड पर सरिया से हमला,बाइक सवार 2 बदमाशों ने सरिया से किया हमला,गार्ड को घायल कर लूटी रायफल,मौके पर पहुंचे एसएसपी एसपी सिटी,इलाके में चलाया चेकिंग अभियान,पीड़ित गार्ड उमाकांत को अस्पताल में कराया भर्ती,प्रेमनगर के कुदेशिया इज्जतनगर की घटना.

➡ग़ाज़ियाबाद- जिले में एक और डिजिटल अरेस्ट का मामला,साइबर ठगों ने 12.70 लाख ठगे,करीब आधे घंटे तक अरेस्ट कर की गई ठगी,व्हाट्सअप कॉल पर भेजने की धमकी देकर ठगे पैसे,बेटे को रेप के मामले में जेल भेजने की धमकी दी,अलग-अलग खातों में डलवाई गई रकम,साइबर थाने में दर्ज हुआ केस.

➡गाज़ियाबाद- संदिग्ध अवस्था में घूमती मिलीं 2 विदेशी महिलाएं,केन्या की रहने वाली हैं दोनों महिलाएं,पासपोर्ट और वीजा भी नहीं दिखा सकी,फोन में मौजूद वीजा भी हो चुका है एक्सपायर,इंदिरापुरम पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा,दिल्ली के संगम विहार में रह रही थीं दोनों महिलाएं.

➡प्रयागराज- पूजा पाल ने केशव प्रसाद मौर्य से की मुलाकात,सपा की बागी विधायक हैं पूजा पाल,केशव प्रसाद मौर्य से लखनऊ में की मुलाकात,तस्वीरें आने के बाद निकाले जा रहे सियासी मायने,चायल से सपा विधायक हैं पूजा पाल.

➡प्रयागराज- पूजा पाल ने केशव प्रसाद मौर्य से की मुलाकात,सपा की बागी विधायक हैं पूजा पाल,केशव प्रसाद मौर्य से लखनऊ में की मुलाकात,तस्वीरें आने के बाद निकाले जा रहे सियासी मायने,चायल से सपा विधायक हैं पूजा पाल.

➡अमरोहा- घर से लापता युवक की गोली मारकर हत्या,अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर की हत्या,तालाब के पास पड़ा मिला युवक का शव,क्षेत्र पंचायत सदस्य था मृतक सतपाल खडागवंशी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना हसनपुर क्षेत्र के सोहरका गांव का मामला.
———————————————
————————————————————————————–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *