झांसीः नरेन्द्र को मिल रहे कई दलों से ऑफर!

झांसीः बसपा से झटका खाये नरेन्द्र झा जल्द ही पार्टी को जवाब देने की तैयारी मे  हैं। पूरी संभावना है कि वो मैदान मे  आएं। उन्हे  कई दलों से चुनाव लड़ने का ऑफर मिला है। अभी वो चिंतन की स्थिति मे  हैं।

कुछ दिन पहले बसपा मे  शामिल हुये बीकेडी के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नरेन्द्र झां शहर मे  सुर्खियां बटोर रहे थे।अपने कद और व्यवहार के आगे उन्हांेने जनता के साथ मिलकर नयी लकीर खींचने का काम शुरू किया था, लेकिन बसपा से उनकी बात नहीं बन सकी।

आरोप  लगा कि वो लड़ाकू हैं। जबकि नरेन्द्र का आरोप है कि हमसे पचास लाख रूपयों की मांग की गयी। पार्टी मे  शामिल होते समय यह शर्त नहीं रखी गयी थी।

बरहाल, नई बस्ती मे  अपने निवास पर समर्थको  से घिरे नरेन्द्र झां गहन चिंतन मे  है। उन्हे  इस बात का मलाल है कि चुनाव से पहले ही उन्हे  जनता के बीच नकारात्मक छवि का सामना करना पड़ रहा है।

बसपा की इस दोगली नीति पर नरेन्द्र झां खासे नाराज हैं। उन्हांेने साफ किया कि जवाब तो देना है, हम समय और परिस्थितियांे का आंकलन कर रहे हैं।

आपको बता दे  कि चुनाव की घोषणा से पहले नरेन्द्र झां ने अपने प्रचार को काफी उंचाईयो  पर पहुंचा दिया था।शहर मे  नरेन्द्र झां की उम्मीदवारी को लेकर चर्चा होने लगी थी।

ऐसे मे  बसपा की पुरानी नीति ने उन्हे  वापस घर मे  समेट दिया। नरेन्द्र के बारे मे  कहा जा रहा है कि वो धुन के पक्के हैं। इस झटके का बदला जरूर लेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *