झांसीः प्रदीप और संतोष फेल, नया चेहरा होगा प्रत्याशी

झांसीः झांसी नगर निगम में मेयर पद के लिये भाजपा के दावेदारांे को पार्टी जोर का झटका देने को तैयार है। झांसी मंे बने ताजा हालातांे के बाद पार्टी ने सभी दावेदारांे को दरकिनार करते हुये नया चेहरा देने की तैयारी कर ली है। आज शाम को सस्पेंस वाला चेहरा आपके सामने होगा।

पिछले कुछ दिनांे से सभी की निगाहंे भाजपा पर टिकीं हैं। मेयर पद के लिये महानगर अध्यक्ष प्रदीप सरावगी, कानपुर बुन्देलखण्ड के पदाधिकारी संजीव ऋंगीऋषि, आरएसएस से जुड़े संतोष गुप्ता, रामतीर्थ सिंघल, अनूप अग्रवाल, संतोष सोनी, अमित साहू, स्वराज स्वामी सहित कई लोग दावेदारी कर रहे हैं।

दो दिन से चल रही पार्टी की बैठक मंे हुये मंथन के बाद जो नतीजा निकल रहा है, वो चैंकाने वाला है।

पार्टी ने दावेदारांे की लिस्ट को देखने और मेयर सीट के लिये बसपा के डमडम व कांग्रेस के प्रदीप जैन आदित्य की काट ढूंढ ली है। पार्टी नये समीकरण बनाते हुये नया चेहरा देने को तैयार है।

सूत्रांे की माने तो, यह चेहरा स्वराज स्वामी का हो सकता है। इसके साथ ही संजीव ऋंगीऋषि भी। हालांकि कहा जा रहा है कि इन चेहरांे से इतर एक नया चेहरा जिसका नाम का खुलासा पार्टी ने नहीं किया, उसे मैदान मंे उतारा जा सकता है। पार्टी का मानना है कि वर्तमान हालातांे मंे दमदार चेहरे से ज्यादा जरूरी यह है कि कार्यकर्ताआंे को स्वीकार चेहरा मैदान मंे उतारा जाए।

इन चेहरांे मंे से किसी एक के मैदान मंे आने के बाद भितरघात का खतरा ज्यादा है। इसलिये पार्टी ने नये चेहरे का चयन किया है। यह तय है कि प्रदीप सरावगी और संतोष गुप्ता के नाम पर सहमति नहीं बन पायी है!

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *