देखिये- प्रेमी युगल का हाईवोल्टेज ड्रामा

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में  एक प्रेमी युगल का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। आगरा के थाना सिकन्दरा क्षेत्र स्थित गुरूद्वारा के सामने प्रेमी युगल ने जमकर हंगामा काटा। दरअसल, घर से भागे एक प्रेमी युगल को पुलिस और परिवारीजनों ने जब पकड़ा तो प्रेमी ने हाइवे पर जबरदस्त उत्पात मचाया। प्रेमिका को परिजनों से छुड़ाने के लिये प्रेमी हाइवे पर जाकर तेज रफ्तार गाड़ियों के आगे लेट गया, गनीमत रही कि पावर ब्रेक लगा कर गाड़ियां रुक गईं वरना कुछ भी हो सकता था।

वहीं स्थानीय लोग मामले को अपहरण समझ कर इकट्ठा होने लगे। इस दौरान पुलिस और परिवार से नोकझोंक के बीच प्रेमी अचानक चकमा देकर वहां से भागने में सफल हो गया।

 

आपको बता दें कि मथुरा के थाना हाइवे के मिर्जापुर गांव की रहने वाली नाबालिग किशोरी को गांव के ही युवक से प्रेम हो गया था। पांच दिन पहले किशोरी घर से 1 लाख 63 हजार रुपये चुराकर प्रेमी के साथ भाग गई। प्रेमी उसे अपने साथ लेकर आगरा के बोदला सेक्टर 16 में अपनी बहन के यहां ले आया।

शाम को लड़की के परिजन मथुरा हाइवे थाना पुलिस के साथ आए और आगरा दिल्ली हाइवे स्थित गुरुद्वारा के पास उन्हें पकड़ लिया। किशोरी को परिवार की गिरफ्त में जाता देख युवक मौके पर चिल्लाने लगा यह मेरी है और अचानक से हाइवे पर बीच सड़क पर जाकर लेट गया। सामने से तेज रफ्तार वाहन ने तत्काल ब्रेक लगा दिए वरना युवक के चीथड़े उड़ जाते।

लड़की के परिवार के साथ सादी वर्दी में पुलिसकर्मी आए थे, उन्होंने उसे पकड़ कर किनारे किया। अचानक यह सब होने पर लोगों को लगा कि अपहरण हो रहा है और उन्होंने पुलिसकर्मियों को घेर लिया। इस दौरान युवक चीख चीख कर लड़की पर अपना हक जताता रहा और जैसे ही उसे मौका मिला वो चकमा देकर फरार हो गया।

किशोरी की माँ ने बताया कि उसकी बेटी घर से भागी है और घर का 1 लाख 63 हजार रूपये भी ले आई है। फिलहाल मथुरा पुलिस किशोरी को लेकर चली गई है और युवक की गिरफ्तारी के लिए सिकन्दरा पुलिस को जानकारी दे गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *