नवविवाहिता ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली

झाँसी। मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने शादी के महज डेढ़ साल बाद ही फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । पुलिस ने मायके वालों को जानकारी दिए बिना ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

22 वर्षीय डोली पुत्री शिवराज सिंह निवासी थाना तहसील मंडल करैरा जिला शिवपुरी मध्य प्रदेश की शादी अब से डेढ़ वर्ष पूर्व मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी कौशलेंद्र पुत्र हरचरण से हुई थी ।

पति हरचरण और देवर महानगर में काम करते हैं। मृतका की सास विद्या देवी के मुताबिक आज शाम वह पड़ोस में गई थी । जब वह वापस लौटी तो उसके कमरे का गेट बंद था। जिस पर सास ने चाय पीने के लिए बहू को आवाज लगाई। लेकिन जब काफी देर तक कोई आवाज नहीं आई तो सास ने कमरे में जाकर देखा ।

वहां डोली फांसी के फंदे पर झूल झूल रही थी। यह देख पैरों तले जमीन खिसक गई । आनन फानन में पड़ोसियों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।
वही इस घटना के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है । लोग चर्चा कर रहे हैं कि डोली ने यह कदम क्यों उठाया है ? इसको लेकर तरह तरह के कयास जारी हैं । हालांकि पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *