न्यूड मसाज के दौरान सेक्सी आहे भरा करता था राम रहीम

नई दिल्ली 15 सितम्बरः जेल मे  बंद बाबा राम रहीम के कारनामे जैसे-जैसे सामने आ रहे हैं। उसका भीभत्स चेहरा भी लोगो को नजर आने लगा है। ताजा खबर यह है कि राम रहीम को न्यूड मसाज यानि नंगे होकर बॉडी की मालिश कराना। यह कराते समय वह सेक्सी आह भरा करता था। क्योकि मसाज करने वाली कम उम्र की विदेशी लड़कियां हुआ करती थी।

बाबा को लेकर यह खुलासा उनको नजदीक से देखने और जानने वाले पूर्व सेवादार रहे गुरूदास तूर ने एक न्यूज चैनल से बातचीत मे  किया। उन्होने  बताया कि बाबा हर समय हवस का भूखा रहता था और उसे लड़कियां चाहिये होती थीं।

गुरुदास सिंह ने बताया कि दुनिया भर में लड़कियों का पापा बन कर घूमता राम रहीम दरअसल सबसे बड़ा पापी था। डेरे की अपनी गुफा के बंद कमरों में राम रहीम मसाज मसाज खेलता था और मसाज करवाते वक्त आहे भी भरता था। धर्म का धंधा करने वाले राम रहीम के नखरे सिर्फ यहीं खत्म नहीं होते थे। वो मसाज के लिए लड़कियों की उम्र भी तय करता था।

गुरुदास ने बताया कि राम रहीम मसाज के लिए विदेशों से लड़कियां मंगवाता था। वो लड़कियां डेर में लंबे समय के लिए आती थीं। मसाज के साथ-साथ वो उनके साथ कम कपड़ों में स्‍विमिंग पुल में भी पड़ा रहता था। गुरुदास ने बताया कि मसाज कराने के लिए राम रहीम कम उम्र की लड़कियां बुलवाता था।
गुरुदास ने बताया कि अपने चेहरे को चमकाने के लिए लाखों रुपए के ब्यूटी प्रॉडक्ट्स खरीदने वाले राम रहीम को दरअसल जवान दिखने की सनक थी। उसे फिल्म स्टार की तरह चमकते और दमकते रहने का नशा था। इसी नशे की अगली कड़ी थी, मसाज। जिसमें उसका शरीर सोने की तरह दमकता था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *