पति ने कयों कहा-भगवान ऐसी बीबी किसी को न देना

पटना 21 सितम्बरः बिहार के कटिहार मे  एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी अपने पति के साथ बिस्तर पर तो सोती थी, लेकिन रात मे अपने प्रेमी की बाहांे मे  पहुंच जाती थी। पांच बच्चों  की इस मां को जब उसके पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया, तो…

पुलिस के अनुसार कटिहार जिला के मनिहारी थाना क्षेत्र के ईदगाह पटनी बलिया गांव के रहने वाले मंसूर की शादी आज से दस साल पहले फरीदा से हुयी थी। शादी के बाद फरीदा के  पांच बच्चे हुये।

परिवार के साथ रह रही फरीदा का दिल अचानक मे  पड़ोस मे  रहने वाले एक युवा से लग  गया। फिर क्या था, दोनांे एक दूसरे के प्यार मे  ऐसे डूबे कि तन बदन एक हो गये। पति के साथ हम बिस्तर होने के बाद भी फरीदा अपने प्रेमी को बुला लेती थी। ताज्जुब तो इस बात का है कि रात में जिस पलंग पर वह अपने पति के  साथ सोती थी, उसी पलंग के नीचे प्रेमी के साथ हम बिस्तर होती। ऐसा एक दिन नहीं हुआ।

 

गांव मे  फरीदा के संबंधों  की चर्चा हुयी, तो पति को शक हुआ। एक दिन एक बच्चे ने भी बताया कि फरीदा अपने साथ युवक को बुलाती है। एक रात पति फरीदा के साथ सोया हुआ था।

पति जब गहरी नीदं मे  सो गया, तो रात मे  फरीदा ने फोन कर प्रेमी को बुला लिया। दोनो  पलंग के नीचे गये और सेक्स करने लगे। इस बीच पति की आंख खुल गयी। उसने दोनो  को आपत्तिजनक स्थिति मे  देख लिया।

इसके बाद पति ने पत्नी और प्रेमी की जमकर मारपीट  की। प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने प्रेमी को गिरफतार कर लिया है। फरीदा ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति से संतुष्ट नहीं थी। उसके बच्चे जरूर हो गये, लेकिन पति उसे सेक्सुअल संतुष्ट नहीं कर पाता था। प्रेमी उसे भरपूर मजा देता था। पुलिस ने जब फरीदा की बाते सुनी, तो  उसके होश उड़ गये। पति भी बोला-हे भगवान ऐसी पत्नी किसी को न देना।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *