पेशाब पिलाने के बाद जिंदा जला दी गयी महिला

लखनउ 11 सितम्बरःघिनौनी मानसिकता वाले लोग कैसे-कैसे काम करते हैं, जिन्हे  सुनने के बाद लोगो  का खून खौल उठता है। बरहाइच मे  एक ऐसा ही मामला सामने आया, जिसमे  आरोप है कि एक महिला को ससुराल पक्ष ने पहले पेशाब पिलायी और उसके बाद जिंदा जला दिया।यह सब दहेज न मिलने के कारण हुआ।

 

 

ननपारा कोतवाली क्षेत्र के तहत परसा अगैया निवासी बिच्छेराम ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी प्रीति का विवाह पांच माह पहले रिसिया थाना के कमलाजोत गांव मे  रहने वाले युवक से किया था। शुक्रवार को प्रीति ससुराल मे  सदिग्ग्ग्ध परिस्थितियों  मे  झुलस गयी। इसकी जानकारी परिजनों  को हुयी।

मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले ही प्रीति की मायके से विदायी हुयी थी। प्रीति अक्सर कहा कती  थी कि ससुराल वाले दहेज मे  मोटरसाइकिल और रूपय की मांग को लेकर प्रताडि़त करते हैं। वह ससुराल मे  नहीं रहना चाहती थी। उसने अपने बेटी को किसी तरह समझाया।

पिता ने बताया कि विवाह के चार माह के अंदर प्रीति कई बार घर आ चुकी थी। पिता का आरोप है कि गुरूवार को ससुराल पक्ष के लोगो  ने प्रीति की मारपीट की। उसे पेशाब पिलायी गयी। इसके बाद मिटटी का तेल छिडक कर आग लगा दी।

पिता का कहना है कि मरने से पहले बेटी ने उसे यह बात बतायी। हालांकि प्रीति ने मरने से पहले मजिस्टेट को अपने बयान दे दिये थे।

पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता की दी  गयी तहरीर के आधार पर पति सहित अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पति फरार बताया जा रहा है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *