प्यार उम्र मे छोटा था, तो लड़की ने मौत को चुन लिया

दतिया मप्र 16 सितम्बरः प्रेमिका की उम्र प्रेमी से डबल थी। यानि प्रेमिका 33 की, तो प्रेमी 16 साल का। ऐसे मे  प्रेमिका विवाह बंधन मे  नहीं बंध सकी, तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना मप्र के दतिया जिले का है।

बताया जा रहा है कि बीएसएनएल के पीछे पंडा मुहल्ला मे  रहने वाली विवेचना का संबंध अपने से आधी उम्र के लड़के से हो गये। विवेचना लड़के के प्यार मंे ऐसी पागल हो गयी कि उसने घर वालो  की बात मानने से इंकार कर दिया।

दरअसल, विवेचना का प्रेम संबंध जिस लड़के से हुआ, वो उसे कोचिंग पढ़ाती थी। कोचिंग मे  दोनो  के बीच ऐसे प्रेम संबंध बन गये कि दोनो  ने विवाह करने का फैसला कर लिया। लड़का लड़की से उम्र मे  बहुत छोटा था, इसलिये सभी को आपत्ति थी।

बताते हैकि 2016 मे  करवा चौथ के दिन दोनो  को परिजनू ने मिलते देखा, तो इसके बाद कोचिंग बंद करा दी। लड़की भी शिक्षक की तैयारी करने लगी। गुरूवार को लड़की ने अपने कमरे मे  फांसी लगा ली।

इस बात की जानकारी परिजनो  को हुयी, तो उनके होश उड़ गये। उन्हांेने पुलिस को सूचना दी। परिजनांे का कहना है कि घटना के बाद से नाबालिग प्रेमी  लापता है और उसका मोगबाइल फोन भी बंद है।

 

मृत लड़की के भाई ने बताया कि खलकापुरा मोहल्ला में रहने वाले नाबालिग प्रेमी के चचेरे भाई ने सुबह हमारे घर फोन किया था। उसने हमें अपने घर बातचीत करने के लिए बुलाया था। हम बातचीत करने के लिए उनके घर जाने ही वाले थे, तब तक विवेचना ने फांसी लगाकर जान दे दी। फांसी लगाए जाने के बाद उसका नाबालिग प्रेमी व उसका चचेरा भाई मोबाइल फोन बंद कर गायब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *