प्रतियोगी परीक्षा में शामिल होने जा रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत

*मृतक छात्रा के पिता को भी चोटें आई है*

*कौशांबी।**संदीपन घाट थाना क्षेत्र के रसूलाबाद उर्फ कोइलहा स्थित मधु वाचस्पति स्कूल के सामने सड़क हादसे में एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। छात्रा अपने पिता के साथ बाइक पर सवार होकर परीक्षा देने के लिए प्रयागराज जनपद के सुलेम सराय स्कूल जा रही थी। सड़क पार करते समय प्रयागराज जनपद की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही मिक्सर मशीन ने छात्रा के पिता की बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर लगने के बाद पिता और पुत्री दोनो सड़क पर गिर गए।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और खून से लथपथ छात्रा को एंबुलेंस की मदद से इलाज हेतु प्रयागराज जनपद भेजा, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही छात्रा की मौत हो गई। मृतक छात्रा के पिता को भी चोटें आई है। मिक्सर मशीन चालक को भीड़ ने पकड़कर संदीपन घाट थाना पुलिस को सौप दिया। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजने के बाद संदीपन घाट थाना पुलिस चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।

जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ जनपद के शाहापुर गांव निवासी वैष्णवी शुक्ला उम्र 17 वर्ष अपने पिता कौशल शुक्ला के साथ बाइक पर बैठकर प्रयागराज जनपद के सुलेम सराय स्थित मधु वाचस्पति स्कूल में प्रतियोगी परीक्षा में शामिल होने जा रही थी। जानकारी के लिए बालिका के पिता रसूलाबाद उर्फ कोइलहा स्थित मधु वाचस्पति स्कूल के पास रुक गए। जानकारी लेने के बाद बालिका और उसके पिता प्रयागराज जा रहे थे, लेकिन मधु वाचस्पति स्कूल के सामने सड़क पार करते समय मिक्सर मशीन की टक्कर से बालिका की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे की जानकारी परिवार तक पहुंची तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *