बड़ा बेटा बोला-वो ही है मॉं का हत्यारा

झांसी ३ सितम्बर । गत दिवस हंसारी के टपरियन नाले के पास स्थित एक मकान में वृद्वा की हत्या कर शव छुपाने के मामले में मृतका के लापता पुत्र पर उसके भाई ने मुकदमा दर्ज कराया। उधर, घर में रखे जेवर व नगदी सुरक्षित मिलने से इस पूरे प्रकरण को साजिश की ओर इशारा कर रही है।

प्रेमनगर थाना पुलिस को तहरीर देते हुए सिद्घार्थ नगर कालोनी पुलिस लाईन के पीछे दतिया म. प्र निवासी सीताराम सिंह पुत्र स्व. भगवानदास ने बताया कि उसका भाई जसवन्त मां के साथ रहता था, जबकि जसवन्त की पत्नी दो वर्ष पूर्व घर छोड़कर मायके में रहने लगी, उसके भाई जसवन्त ने वृद्घ मां लाड़कुंवर की हत्या कर दी और शव को रसोईघर में छिपा दिया, इतना ही नही वारदात को अंजाम देकर जसवन्त घर में ताला लगाकर भाग गया। पुलिस ने सीताराम की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा ३०२ के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है, वहीं इस प्रकरण पर गौर करे तो घर की अलमारी में ५ हजार रुपया व जेवर सुरक्षित रखे मिले।

यहां सवाल यह उठ रहा है कि अगर जसवन्त ने अपनी मां की हत्या की, तो वारदात को अंजाम देने के बाद भागते समय वह घर में रखे रुपया व जेवर क्यों नही ले गया, जबकि अलमारी से रुपया व जेवर ले जाना उसके लिए बहुत ही आसान था, वहीं ऐसी कोई ठोस कारण भी नही कि उसे अपनी मां की हत्या करना पड़े, जबकि उसकी मां को मिलने वाली पंेशन से ही वह अपनी जीविका चला रहा था, ऐसे में वह अपनी मां की हत्या क्यों करेगा? कहीं इस पूरे प्रकरण में कोई गहरी साजिश तो नही, फिलहाल घटना जो भी हो पुलिस बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है, पुलिस की जांच उपरान्त ही इस वारदात पर पड़े राज से पर्दा उठ पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *