बदमाशों की हैवानियत से शर्मसार हो गई महिला की जिन्दगी

इलाहाबाद 19 सितम्बरः बदमाशों  ने एक प्रापर्टी डीलर के यहां जमकर तांडव किया। लूटपाट के  साथ उन्होने  महिला के साथ जो किया, वो बेहद दर्दनाक है। इस घटना के बाद से  महिला किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रह गयी।

पुलिस के अनुसार यह घटना कालिंदीपुरम मे  हुयी

 

 

इलाहाबाद के कालिंदीपुरम कालोनी में प्रॉपर्टी डीलर हृदयलाल अपनी पत्नी निशा व एक बेटे प्रियांशु के साथ रहते हैं। सुबह तड़के बदमाशों ने दरवाजा खटखटाया। आने वाले खतरे से अंजान हृदयलाल ने दरवाजा खोला। दरवाजा खुलते ही बदमाश तांडव करने लगे। हृदयलाल को किचन में बंद कर बदमाशों ने प्रियांशु के गले पर चाकू रख दिया। फिर तो एक-एक कर आलमारियां खुली और बदमाशों ने सबकुछ समेटा।

लेकिन लूट के बाद बदमाशों ने हद पार कर दी और प्रियांशु के सामने ही उसकी मां निशा के जबरन कपड़े उतरवाए और वीडियो बनाया। बदमाशों ने 23 सितंबर को 20 लाख की फिरौती मांगते हुए धमकी दी कि साहब ने मना किया है नहीं तो तुझे ऐसे छोड़कर न जाते। पैसा नहीं मिला तो पूरे शहर में तेरा वीडियो वायरल कर देंगे।

पुलिस ने जांच पड़ताल कर बदमाशों की पड़ताल शुरू कर दी है। सीओ श्रीशचंद्र ने बताया कि बदमाश कोई नजदीकी ही है। प्रॉपर्टी कारोबार का विवाद लग रहा है। वह सबकुछ जानते थे। बदमाशों ने रुपये, जेवरात, मोबाइल जमीन, मकान, कार के पेपर तक को नहीं छोड़े। 3 नकाबपोश बदमाश थे। एक बदमाश का चेहरा प्रियांशु ने देखा है। बदमाश का स्केच तैयार कराया जायेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *