बाबर-अकबर की कलंक कथा मिटाना चाहते हैं

लखनउ 16 अक्टूबरः भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा है कि सरकार बाबर, अकबर और औरगंजेब की कलंक कथा को मिटाना चाहती है। उन्हांेने मेरठ के सिसोली मे  राजा अनंगपाल की प्रतिमा के अनावरण के दौरान यह बाते  कहीं।

सोम ने कहा कि ताजमहल को बनाने वाले राजा ने अपने ही पिता को कैद कर दिया था। इन लोगो  ने हिन्दुस्तान मे हिन्दुओ का सर्वनाश किया।

सरकार अब इन कलंक कथाओ  को निकालने का काम कर रही है। सोम ने कहा कि इतिहास अब तक बिगड़ा हुआ था, बीजेपी उसे सुधारने का काम कर रही है।

गौरतलब है कि ताजमहल को लेकर यूपी के कई मंत्री और विधायक अपनी राय पहले ही रख चुके हैं।

 

औरंगज़ेब, बाबर और अकबर ने जितना अत्याचार हो सकता था उतना अत्याचार किया जैसे अयोध्या में भगवान राम का मंदिर तोड़कर मस्ज़िद का निर्माण किया गया था और काशी में भगवान विष्णु का मंदिर तोड़कर मस्ज़िद का निर्माण किया गया और मथुरा में भगवान कृष्ण का मन्दिर तोड़कर मस्ज़िद बनाई गई. उन्होंने कहा कि अयोध्या, काशी और मथुरा हम लोगों की आस्था का केंद्र है और इसे ऐसे कोई व्यर्थ नहीं कर सकता.

उन्होंने कहा कि कुछ लोग वोट की खातिर देश का अपमान करने का काम करते हैं और वंदे मातरम नहीं कहना चाहते, इंडिया पाक के मैच में इंडिया की हार पर मिठाई बांटने का काम करते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *