बाबा राम रहीम का हनीप्रीत के साथ सेक्स करते वीडियो वायरल

नई दिल्ली 17 सितम्बरः जेल मे  बंद बाबा राम रहीम को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के  साथ उसका सेक्स करते वीडियो लीक हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक लाखों  लोग देख चुके हैं।

यूट्यूब पर अपलोड इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं। हालांकि कुछ न्‍यूज वेबसाइटों ने भी इसे हनीप्रीत का वीडियो बताकर ही पोस्‍ट किया है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक लड़की बिना कपड़ों के कमरे में वॉक कर रही है। उसके हाव-भाव से साफ है कि वो किसी दबाव में नहीं बल्‍कि अपने मर्जी से और खुशी से ऐसा कर रही है। दावा ये भी किया जा रहा है कि वीडियो बनाने वाला कोई और नहीं बल्‍कि खुद राम रहीम है।

सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं के मुताबिक कथित तौर पर हनीप्रीत का यह न्‍यूड वीडियो गुरमीत राम रहीम के मोबाइल से बरामद किया गया है। आपको बता दें कि राम रहीम के जेल जाने के बाद पुलिस ने राम रहीम के डेरे में तलाशी अभियान चलाया था। डेर से पुलिस को कुछ हार्ड‍ डिस्‍क और कुछ आपत्तिजनक सामान मिले थे। बताया जा रहा है कि उसी दौरान पुलिस टीम ने राम रहीम के गुफा से उसका मोबाइल फोन बरामद किया था।

बाबा राम रहीम के अपनी ही बेटी हनीप्रीत के साथ नाजायज संबंध थे। इस बात का खुलासा खुद बाबा की बेटी के पति विश्वास गुप्ता ने किया है। विश्वास गुप्ता का कहना है कि दुनिया को धोखा देने के लिए बाबा ने मेरी पत्नी हनीप्रीत को अपनी बेटी बना लिया और उसके साथ अवैध संबंध बनाए। ताकि दुनिया उस पर कोई उंगली न उठा सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *