बीजेपी नेत्री बोली-आंखे दिखायी, तो आंखे निकाल लेंगे

नई दिल्ली 15 अक्टूबरः केरल मे  बीजेपी कार्यकर्ताओ  पर हो रहे हमलो  को लेकर बीजेपी नेत्री सरोज पांडे ने धमकी भरे अंदाज मे  कहा कि यदि आंखे दिखायी, तो घर मे  घुसकर आंखे निकाल लंेगे।

गौरतलब है कि बीजेपी केरल मे  लेफट को पटकनी देने की फिराक मे  है। वहां कार्यकर्ताओ  पर हो रहे हमले और हत्याओ  के विरोध मे  जनरक्षा यात्रा निकाली जा रही है।

इस बीच तेज तर्रार भाजपा की राष्टीय महासचिव सरोज पांडे ने मीडिया से बात करते हुये कहा कि हम केरल मे  हिंसा करने वालो को मुंह तोड़ जवाब देगे। किसी ने कार्यकर्ता को आंख दिखायी, तो हम घर मे  घुसकर उसकी आंखे निकाल लेगे।

इससे पहले शनिवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्य की लेफ्ट सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि केरल की सीपीएम सरकार ने केरल जैसे खूबसूरत राज्य को राजनीतिक कब्रिस्तान बना दिया. उन्होंने कहा कि सीपीएम सोचती है कि वो हिंसा कर हमें डरा सकती है, लेकिन बीजेपी सिर कटवा सकती है लेकिन सिर झुका नहीं सकती.

हमने देश बचाने के लिए लड़ाई करने की कसम खाई है. बीजेपी कार्यकर्ता देश में बने सभी सीपीएम ऑफिस जाकर उन्हें उनके द्वारा की गई हिंसा की याद दिलाएगी. स्मृति ने कहा कि हमने अपने कदम आगे बढ़ा दिए हैं और अब हम पीछे नहीं हटेंगे. जिन्होंने अपनी जान गंवाई है हम उन्हें न्याय दिलाने के लिए लड़ेंगे.

बीजेपी के कई बड़े नेता मैदान में

बता दें कि राज्य में जन रक्षा यात्रा कर बीजेपी लेफ्ट पर लगातार हमले कर रही है. साथ ही, राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरने की भी कोशिश की जा रही है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तीन अक्तूबर मंगलवार को केरल के कन्नूर जिले के त्रिवेंद्रम तक की राज्यव्यापी पदयात्रा का आगाज किया था. इसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मोर्चे की अगुवाई की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *