भयावह- 23 लोगों महिला से बलात्कार किया

बीकानेर (राजस्थान)  29 सितंबर दिल्ली की एक महिला से राजस्थान के बीकानेर में 23 लोगों द्वारा कथित तौर पर बलात्कार किया। 28 वर्षीय, जो यहां अपनी आवासीय भूखंड की जांच करने आए थे, को बीकानेर के बाहरी इलाके से अपहरण कर लिया गया था, जिसके बाद उसे पलाना गांव के पास कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया था और मौके पर ही उसे छोड़ दिया गया था।

शिकार ने जय नारायण व्यास कॉलोनी (जेएनवीसी) पुलिस थाने में मामला दर्ज किया। पुलिस ने दो नामित संदिग्धों और 21 अज्ञात संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बीकानेर पुलिस ने अब तक इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने सूचित किया है कि उसने राजू और सुभाष के रूप में पहचाने जाने वाले दो गिरफ्तार संदिग्धों की जांच शुरू कर दी है। इस बीच, महिला चिकित्सा जांच भी की गई है और रिपोर्ट की प्रतीक्षा की है।वहीं महिला की अभी तक मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन पुलिस ने इस मामले में अजीबोगरीब बयान दिया है।

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक तौर पर लगता है कि इस घटना में 7 से 8 आरोपी शामिल हैं, जबकि महिला ने 23 लोगों के खिलाफ शिकायत की है। मुमकिन है कि कुछ व्यक्तियों ने दो बार महिला का रेप किया हो। 28 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि वह अक्सर बीकानेर जाती है, वह अपने चूड़ियों के बिजनेस के सिलसिले में वहां जाती है, जहां महिला का अपना एक प्लॉट है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *