यूपीः नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप

लखनउ 22 अक्टूबरः यूपी के जौनपुर मे  एक नाबालिग लड़की को बदमाशांे ने अगवा कर लिया। उसके साथ गैंगरेप किया गया। लड़की की हालत नाजुक है। उसे अस्पताल मे  भर्ती कराया गया है।जौनपुर के सतपतहा थाना क्षेत्र के गांव मे  रहने वाली लड़की कक्षा 12 की छात्रा है। 16 साल की लड़की अपनी नानी के घर आयी थी।

शुक्रवार को जीप सवार बदमाश ने उसका अपहरण कर लिया।बाद मे  सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। पीडि़ता किसी तरह घर पहुंची और घटना की जानकारी दी।जौनपुर के पुलिस अधीक्षक के के चौधरी ने बताया कि  किशोरी की हालत बहुत खराब है। उसे सरकारी अस्पताल मे  भर्ती कराया गया है।।आरोपियो  के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश की जा रही है।

बताते चलें कि इसी महीने यूपी के हरदोई जिले के लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. इतना ही नहीं दरिंदों ने पीड़िता के साथ हैवानियत की सारी हद पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज़ से हमला किया था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बताया जाता है कि जिले के लोनार कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता की मां की अचानक तबियत खराब होने पर पिता उसे अस्पताल ले कर गए थे. इस दौरान घर में पीड़िता अकेली थी, लेकिन जब पीड़िता के परिजन घर वापस आए तो देखा कि उनकी बेटी नहीं है. देर रात तक बेटी के नहीं आने पर पीड़ित परिवार इसकी सूचना लोनार पुलिस को दी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *