Headlines

यूपी में 24 घंटे में आकाशीय बिजली-डूबने से 9 जानें गई

➡लखनऊ-DGP प्रशांत कुमार का 3 नए कानून को लेकर बयान, इन्हें लागू करने के लिए पहले से तैयारी की थी-DGP, ट्रेनिंग, आवश्यक उपकरण सभी स्थानों पर उपलब्ध-DGP, बिना किसी दिक्कत के सभी जगह FIR दर्ज हो रही-DGP, प्रत्येक थाने में विशेष कार्यक्रम चलाया जा रहा है-DGP.

➡लखनऊ-आकाशीय बिजली गिरने और डूबने से 9 लोगों की मौत, यूपी में 24 घंटे में आकाशीय बिजली-डूबने से 9 जानें गई, राहत आयुक्त कार्यालय ने जारी किया बुलेटिन , प्रदेश में कहीं भी अभी बाढ़ की स्थिति नहीं है-राहत आयुक्त, बदायूं, मैनपुरी,एटा में अतिवृष्टि से एक-एक की मौतें हुई , बलरामपुर, फतेहपुर में डूबने से एक-एक की मौतें हुई है , देवरिया-गोरखपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 2-2 की मौत.

➡लखनऊ-यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, इटावा से फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार, रेहान फारुकी,कलीम को STF ने किया गिरफ्तार, महाराष्ट्र के नालासोपारा में घटना को दिया था अंजाम, गौसनगर थाना क्षेत्र के करेली से किया गिरफ्तार, पूर्व में महाराष्ट्र पुलिस ने प्रतापगढ़ से पकड़ा, मुंबई जाने के दौरान चलती ट्रेन से कूदकर भागे थे, इटावा के पास चलती ट्रेन से कूदकर हुए थे फरार.

➡लखनऊ-विधायक राजेश्वर सिंह ने राहुल गांधी को दी सलाह, तुष्टीकरण की राजनीति में हर हद न लांघिए-राजेश्वर, हिन्दुओं के धैर्य की परीक्षा न लें राहुल गांधी-राजेश्वर, देश को चुकानी पड़ेगी इसकी बड़ी कीमत-राजेश्वर सिंह, हिन्दू सरल और सहिष्णु है- राजेश्वर सिंह, राहुल का बयान आतंकवादियों को देगा प्रेरणा-राजेश्वर, कांग्रेस शासन में भारत ने आतंकवाद सहा है-राजेश्वर, राहुल गांधी फिर से आतंक को उकसा रहे-राजेश्वर सिंह, विधायक राजेश्वर सिंह ने आंकड़ों के साथ दिखाया आईना.

➡लखनऊ-बहोरन लाल मौर्या एमएलसी पद के प्रत्याशी बने, भाजपा ने एमएलसी पद पर मौर्या का नाम घोषित किया, विधान परिषद की एक सीट के लिए बहोरन लाल प्रत्याशी, स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे से खाली हुई थी सीट.

➡कानपुर-भूमाफिया पिता-पुत्र की जोड़ी ने कब्जाई करोड़ों की जमीन, KDA जोन 4 सुजानपुर में करोड़ों की 2000 गज जमीन कब्जा, भूमाफिया ओपी यादव और बेटे कृष्णा यादव ने की कब्जा, अपनी आराजी बताकर 6 बीघे सरकारी जमीन पर कब्जा, केडीए जोन 4 के ओएसडी,जेई और अमीन की मिलीभगत, देहली सुजानपुर में 80 करोड़ से ज्यादा कीमत की है जमीन, DM, KDA सचिव,DCP पूर्वी से शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं, भूमाफिया पिता पुत्र पर चकेरी थाने में दर्ज है कई मुकदमे.

➡गाजीपुर-वाराणसी और गाजीपुर के लिये बस सेवा हुई शुरू, मंत्री दयाशंकर सिंह ने पूजा पाठ के बाद किया रवाना, बस ड्राइवर को टीका लगाकर किया रवाना, हर-हर महादेव के जयकारे के साथ बस परिचालन शुरू.

➡गोरखपुर-3 नए कानून को लेकर जनमानस के साथ बैठक , ADG केएस प्रताप और DIG आनंद कुलकर्णी ने की गोष्ठी, अफसरों ने नए कानूनों के बारे में विस्तार से दी जानकारी, अभियोजन अधिकारी BD मिश्रा ने लोगों को जागरूक किया, कोतवाली थाने काफी संख्या में सभ्रांत लोग रहे मौजूद.

➡आजमगढ़-3 नए कानून को लेकर सेमिनार का आयोजन, DIG वैभव कृष्ण ने सेमिनार में दी जानकारी , DM विशाल भारद्वाज,SP हेमराज मीना रहे मौजूद, नए कानूनों के बारे में विस्तार से दी जानकारी, DIG, DM ,SP ने कई क्षेत्रों में पैदल गस्त भी की.

➡मिर्जापुर-नए कानून को लेकर थाना स्तर पर चल रहे कार्यक्रम, DIG,SP समेत फोर्स नए कानून की दे रही जानकारी, पुलिस विभाग को महीनों से चल रही है ट्रेनिंग-DIG, फॉरेंसिक टीम को संशाधन उपलब्ध कराए गए-DIG.

➡बाराबंकी -एडीजी जोन एसबी शिरडकर पहुंचे कोतवाली कुर्सी, 3 नए कानूनों को लेकर लोगों को किया जागरुक, कानून लागू होने से महिलाओं की सुरक्षा बढ़ी-ADG, SP दिनेश सिंह सहित छात्र-छात्राएं,ग्रामीण मौजूद रहे.

➡हमीरपुर-युवक के सुसाइड से पहले का वीडियो हुआ वायरल, झूठे प्यार के जाल में फंसाकर ब्लैकमेलिंग का आरोप, प्रेमिका और उसके परिवार पर ब्लैकमेलिंग का आरोप , प्रेमिका का परिवार कर रहा था ब्लैकमेल-मृतक युवक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी, युवक ने तमंचे से गोली मारकर की थी आत्महत्या, हमीरपुर के थाना सुमेरपुर इलाके का है मामला.

➡नोएडा -रीयल एस्टेट कंपनी ATS के खिलाफ ED ने शुरु की जांच, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में ATS ग्रुप पर ईडी की जांच तेज, ATS ग्रुप के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की जांच ने तेजी पकड़ी, ATS ग्रुप को यूपी की नौकरशाही का करीबी माना जाता है, इस बिल्डर से जुड़ी सभी जानकारी मांगी गई है, ATS बिल्डर पर मनी लॉन्ड्रिंग से बड़ी रकम की हेराफेरी का आरोप, नोएडा ऑथोरिटी में ATS के संरक्षकों में डर का माहौल है.

➡दिल्ली-कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ट्वीट, ये इस सत्र की एक खूबी है- मल्लिकार्जुन, ‘जनादेश के डर से सत्ता पक्ष संविधान का जाप कर रहा’, ‘उनमें ऐसे लोग जिन्हें “जय संविधान” नारे पर आपत्ति’, ये संविधान की रक्षा का मसला अभी भी कायम है-खरगे , ‘जनता ने इनकी मंशा,सोच और इरादों को परख लिया है’.

➡दिल्ली-कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक्स पर किया पोस्ट, महिलाओं में महंगाई, किसानों में काले कानूनों का डर-प्रियंका, जवानों में अग्निवीर, छात्रों में पेपरलीक का डर- प्रियंका, अल्पसंख्यकों को नफरत और हिंसा डर- प्रियंका गांधी, भाजपा को अब यह राजनीति बंद करनी चाहिए-प्रियंका.

➡दिल्ली-राहुल गांधी के बयान पर सपा सांसद देवेश शाक्य बोले, राहुल गांधी ने जो भाषण दिया वह बिल्कुल सही था-शाक्य, उन्होंने हिंदू के लिए कुछ नहीं कहा- शाक्य, ‘उन्होंने भाजपा और RSS को कहा कि वह हिंदू नहीं है’ , भाजपा लोगों को गुमराह कर रही है- देवेश शाक्य, NEET को लेकर हम लोग एक दिन चर्चा चाहते हैं-शाक्य, ‘लेकिन सत्ता पक्ष इस पर बोलने के लिए तैयार नहीं है’, ‘भाजपा देश के युवाओं को रोजगार देना ही नहीं चाहती है.’
—————————————————————————————————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *