राहुल गाधी के संग अभिनेत्री की फोटो, क्या है इरादा?

नई दिल्ली 22 सितम्बरः क्या राहुल गांधी का शादी का इरादा बन रहा है? यह सवाल उनके साथ एक अभिनेत्री की फोटो वायरल होने  के बाद उठ खड़ा हुआ है। हालंाकि यह फोटो सेशन एक संयोग कहा जा  सकता है।

फिलहाल फोटो वायरल होने के बाद चर्चओ  ने जन्म तो ले ही लिया है। वैसे इन दिनो राहुल गांधी कुछ ज्यादा ही सुर्खियो मे  हैं। अमेरिका मे  नरेन्द्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोले राहुल गांधी के संग एक अभिनेत्री ने तस्वीर खिंचाई। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी।

इसके बाद तो कयास लगाने वालों ने अपने अंदाज मे गुणगान शुरू कर दिया। अभिनेत्री भी राहुल गांधी का साथ पाकर बेहद खुश है। हम आपको नीचे कुछ चित्र दिखा रहे हैं।

 

राहुल गांधी के साथ दिख रही इस लड़की के बारे में कई लोग जानना चाहते हैं तो बता दें ये स्पेनिश-ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नतालिया रामोस हैं।

 

राहुल गांधी से मिलकर रामोस बहुत खुश हैं। उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ भी की। राहुल गांधी के साथ फोटो में दिखने के बाद से उनकी प्रसिद्ध और भी बढ़ गई है।

राहुल गांधी से मिलने के बाद उन्होंने लिखा कि मुझे खुशी है कि दुनिया के अलग-अलग हिस्सों के प्रतिभाशाली विचारकों को सुनने का मौका मिला

स्पेनिश-ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नतालिया रामोस साल 2007 में फिल्म Bratz से काफी चर्चा में थी। इसके बाद इन्होंने कई फिल्में की है। साल 2013 में आई उनकी द डेनांड फिल्म भी हिट रही थ

 


रामोस की मां ऑस्ट्रेलिया से हैं और उनके पिता जुआन स्पेन से। रामोस कई फिल्मों में अपनी आवाज भी दे चुकी हैं। Bratz 4 रियल विडियो गेम में भी उनकी आवाज थी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *