शाओमी अपने प्रोडक्ट 1 रूपये मे बेचेगा, तैयार रहे

नई दिल्ली 23 सितम्बरः ग्राहको के लिये दीपावली पर खरीददारी फायदेमंद साबित हो सकती है। कई कंपनियां आफर दे रही है। इनमे  शोआमी कंपनी  ने दीवाली पर जो ऑफर देने की पेशकश ही है, उसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। कंपनी अपने कई प्रोडक्ट एक रूपये मे  बेचेगी। यह सेल 27 से 29 सितम्बर तक कंपनी की बेवसाइड पर लगेगीग।

शाओमी का कहना है कि दिवाली सेल के दौरान Mi.com में लिस्ट किए गए सारे प्रोडक्ट्स पर बड़े ऑफर्स दिए जाएंगे. इसमें Redmi 4, Redmi Note 4, Mi Max 2, Redmi 4A, Mi A1 Android One स्मार्टफोन शामिल है. बता दें Mi A1हाल ही में लॉन्च किया गया है. सेल के दौरान सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं कुछ असेसीरीज जैसे Mi Band HRX एडिशन और Mi पॉवर बैंक में पर भी ऑफर दिए जाएंगे.

Xioami सेल के दौरान पिछले महीने लॉन्च किए गए Redmi Note 4 लेक ब्लू एडिशन पर भी लिमिटेड सेल ऑफर दिया जाएगा. कंपनी Mi मेंबर्स को डिस्काउंट कूपन और F-कोड के साथ स्पेशल रिवॉर्ड भी देगी. इसके अलावा इस तीन दिन के सेल में 11am से 5pm के बीच 1 रुपये वाले फ्लैश सेल का भी आयोजन किया जाएगा. साथ ही 4pm को फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट कॉन्टेस्ट का भी आयोजन होगा.

फिलहाल जो सेल जारी अभी फ्लिपकार्ट और अमेजन पर जारी है उसमें Redmi Note 4 (4GB + 64GB) को 12,999 रुपये की जगह 10,999 रुपये में सेल किया जा रहा है. इसी तरह Mi Max 2 में 2000 रुपये की छूट दी जा रही है. उम्मीद है इसी तरह के ऑफर्स दिवाली सेल में भी दिए जाएंगे.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *