शिक्षक के थप्पड़ से बच्चा अंधा हो गया

मेरठ (उत्तर प्रदेश) ९  अक्टूबर): एक प्रसिद्ध स्कूल के एक शिक्षक ने कथित तौर पर एक छात्र इतनी पिटाई  की है कि वह अंधा हो गया।

यह घटना मेरठ रोड पर शरदन पब्लिक स्कूल में हुई, जहां एक कक्षा वी छात्र अपने शिक्षक द्वारा थप्पड़ मारने के बाद अंधा हो गया था। छात्र अपने नोटबुक को अपने सहपाठी से प्राप्त करने के लिए कथित तौर पर चले गए, जो तब हुआ जब शिक्षक ने देखा और पीछे से पहुंचकर छात्र को थप्पड़ मार दिया।

परिवार का दावा है कि जब उन्होंने स्कूल प्रशासन की शिकायत करने की कोशिश की तो उनका इलाज “अपमानजनक” व्यवहार के साथ हुआ। परिवार ने यह भी आरोप लगाया है कि उस वक्त बच्चे को थप्पड़ मारा गया था, उसकी आँखों की झिल्ली फट गई और धीरे-धीरे उसने दृष्टि खोना शुरू कर दिया।

घटना के बाद, जब बच्चा अपने घर गया, तो परिवार ने बच्चे की स्थिति देखी और उसके कारण पूछा, जिसके बाद परिवार ने स्कूल के अधिकारियों से संपर्क किया। उसके बाद परिवार ने पुलिस अधीक्षक से संपर्क किया, जिन्होंने आश्वासन दिया कि न्याय का कार्य किया जाएगा।

यह घटना रयान इंटरनेशनल स्कूल के हत्याकांड के मामले में आता है, जिसमें सात वर्षीय प्रदीमन ठाकुर स्कूल के शौचालय में मृत पाए गए थे और 8 सितंबर को उनके गले के टुकड़े के साथ मारे गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *