संभल – महिला को झांसे में लेकर तांत्रिक ने किया

संभल – महिला को झांसे में लेकर तांत्रिक ने किया दुष्कर्म ,तंत्र विद्या का झांसा देकर ठीक करने के बहाने रेप किया,महिला के घर में घुसकर तांत्रिक ने किया रेप ,तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,हयातनगर थाना क्षेत्र का मामला.

मथुरा – थाना हाईवे पुलिस और स्वाट टीम ने की कार्रवाई, अवैध हथियारों का तस्कर अजीम उर्फ गटुआ गिरफ्तार, 15 अवैध तंमचा, कारतूस, चोरी की बाइक बरामद, बदमाश पर 11 आपराधिक मामले हैं दर्ज.

रायबरेली, उत्तर प्रदेश: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रायबरेली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा “वे(कांग्रेस) कह रहे हैं कि रायबरेली और अमेठी की सीट हमारे परिवार की सीट है। आज मैं पूछने आया हूं कि किसने वसीयत में यह सीट आपको दी? यह सीट किसी परिवार की नहीं रायबरेली, अमेठी की गरीब जनता की है। रायबरेली और अमेठी वाले जिसे चाहेंगे वही संसद में जाएगा…”

उत्तर प्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमीरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “यहां आने से पहले मैंने स्वामी ब्रह्मानंद को प्रणाम किया, उनके जैसे महान राष्ट्रसंत का अमृत महोत्सव के दौरान हम सबने स्मरण किया था। हमारी सरकार ने उनके योगदान को इतिहास में दर्ज किया लेकिन पिछली सरकारों ने उन्हें कभी सम्मान नहीं दिया। वे सारा श्रेय केवल एक शाही परिवार को देना चाहते थे…”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *