सहारनपुर- भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत

रायबरेली- तेज रफ्तार 2 कारों के बीच में बाइक सवार घायल, अस्पताल ले जाते समय युवक की हुई दर्दनाक मौत, लखनक-प्रयागराज मार्ग हाइवे के पास हुआ हादसा.

सहारनपुर- भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, बाइक सवार दंपति को कार ने मारी टक्कर, टक्कर लगने से बच्चे की हुई दर्दनाक मौत, 3 लोग घायल, अस्पताल में किया भर्ती, छोटी बच्ची की भी इलाज के दौरान हुई मौत, पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया , सहारनपुर के गंगोह नानोता रोड की घटना.

फतेहपुर- टेंट हाउस में काम करने वाले मजदूर को दबंगों ने दिया थर्ड डिग्री, पीट-पीटकर किया अधमरा, तालीबानी अंदाज में प्लास से निकाले पैर के नाखून, लोहे के प्लास और रॉड से जमकर पीटा, पुलिस ने घायल मजदूर को कराया हॉस्पिटल में भर्ती, बकेवर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का मामला.

हरदोई- छप्पर के नीचे मरीज को चढ़ाई जा रही ग्लूकोज की बोतल, झोलाछाप डॉक्टर द्वारा मरीज का किया जा रहा इलाज, भोले वाले मरीजों को लूट रहे झोलाछाप डॉक्टर, साण्डी कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कई खुले क्लीनिक, साण्डी सीएचसी प्रभारी ने दिए जांच के आदेश, साण्डी क्षेत्र के नवाबगंज गांव में चल रहा फर्जी क्लिनिक..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *