नीरज स्वामी ने व्यापार जगत मे कैसे लगाई लंबी छलांग

झांसीः युवा व्यापारी नेता नीरज स्वामी ने कई बड़े नेताओ को पीछे छोड़ते हुये व्यापारी राजनीति मे लंबी छलांग लगायी है। उन्हे  फेडरेशन ऑफ़ आल इंडिया व्यापार मंडल द्वारा बुन्देलखण्ड प्रान्त का संयोजक बनाया गया है।

नगर के युवा व्यापारी नेता नीरज स्वामी को फेडरेशन के राष्टीय प्रवक्ता राजेश्वर पैनुली ने प्रान्तीय संयोजक बुन्देलखण्ड प्रान्त मनोनीत किया है। नीरज कई व्यापारी गतिविधियो मे सक्रियता से भाग लेकर व्यापारियो  के हित मे काम कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश जैसे बड़े एवं महत्वपूर्ण राज्य को फेडरेशन ऑफ़ आल इंडिया व्यापार मंडल द्वारा एक प्रभावी संगठन बनाने की दृष्टि से चार प्रांतों में बांटा गया है ! प्रत्येक प्रान्त में एक कार्यकारणी समिति गठित की जाएगी और उसका मुख्य कार्य उस प्रान्त के सभी जिलों में कार्यरत संगठन एवं ट्रेड एसोसिएशन को फेडरेशन के साथ जोड़ना है !

इसी कड़ी में श्री नीरज स्वामी का उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड प्रान्त हेतु संजोयक के रुप में मनोनयन किया गया है! श्री नीरज स्वामी एक युवा एवं कर्मठ व्यापारी नेता है और अनेकों व्यापारिक संस्था में सक्रिय है ! श्री नीरज स्वामी का संपर्क सूत्र 739165281 है

Top of Form

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *