मथुरा-एक और बाबा को कैसे पड़े डंडे

लखनउ 27दिसम्बरः मथुरा मे एक ढेगी बाबा को लोगो ने रास्ते मे ही जमकर पीटा। लाठी से पीटे गये बाबा की कहानी सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

बताया जा रहा है कि वृंदावन मे मोतीझील के पास दो बहनो ने सड़क पर ही एक बाबा की पिटाई करना शुरू कर दी। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता, इन बहनो  ने लाठी से बाबा की खबर ली।

जब लड़कियो  ने बाबा वासुदेव के बारे में लोगो  को बताया तो सभी ने मिलकर उसकी खबर ली। लड़कियां महाराष्ट की रहने वाली है। इनको बाबा भागवत सिखाने के नाम पर लाया था।

बाबा पर आरोप है कि भागवत सिखाने के नाम पर वो उनका एमएमएस बना रहा था। बाद मे मौके पर पहुंची पुलिस ने बाबा को हिरासत मे ले लिया। यह घटना आज दोपहर को हुयी।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बाबा बासुदेव शास्त्री महाराष्ट्र के परभणी जिले का रहने बाला है और ये महाराष्ट्र के लिए युवतियों को मथुरा भागवत सिखाने के लिए लाया था और वृन्दावन के एक मकान में किराये पर रहकर लड़कियां भागवत सीखती थी।

कुछ महीने तक तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन बाद में वह दोनों लड़कियों को परेशान करने लग गया और दोनों से शारीरिक संबध बनाने की कोशिश करता और जब युवती उससे इस घिनौने कृत्य को करने से रोकती तो बाबा उसके साथ मारपीट कर जान से मरने की धमकी देता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *