यूपी और मैक्सिको के बीच एमओयू साइन किया गया

लखनऊ:यूपी और मैक्सिको के बीच एमओयू साइन किया गया
पर्यटन,इन्फ्रास्ट्रक्चर,फार्मा समेत कई क्षेत्रों के लिए MoU
मैक्सिको के नुईवो लियोन के गर्वनर की मौजूदगी में MoU
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कार्यक्रम में रहे मौजूद

कन्नौज : सहभागिता कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री असीम अरुण
कार्यक्रम के दौरान स्वयं सहायता समूह को चेक वितरण किया
वही ग्राम पंचायत सचिवों को लैपटॉप वितरित किए
उद्यमिता से जोड़ने के लिए खोला जाएगा केंद्र उद्यमी- मंत्री

मिर्जापुर- शादी का झांसा देकर युवती से गैंगरेप, युवक ने साथियों के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी ने युवती का गर्भपात भी कराया, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार, अदलहाट थाना क्षेत्र का मामला.

प्रयागराज :गैंगस्टर जावेद उर्फ पप्पू की गिरफ्तारी पर बढ़ा इनाम,25 हजार से 50 हजार किया गया जावेद पर इनाम,नैनी थाने का हिस्ट्रीशीटर है जावेद उर्फ पप्पू गंजिया,जमीन कब्जाने, रंगदारी को लेकर दर्ज हुआ था केस,मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा जावेद.

आगरा-दबंग ने युवक पर किया सरियों से जानलेवा हमला, दबंग ने युवक के साथ लोहे की सरिया से की मारपीट, पीड़ित युवक गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती, बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत नगला भरी का मामला.

जालौन- जुए के अड्डे पर पुलिस ने मारा छापा, 12 जुआरियों को जुआ खेलते किया गिरफ्तार, 173200 रुपये, 16 मोबाइल,6 बाइक बरामद, गिरफ्तार हुए जुआरियों के खिलाफ केस दर्ज, जनपद जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र का मामला.

कानपुर: पालतू बिल्ली को लेकर पड़ोसियों में हुआ विवाद,युवक ने महिला, बेटे पर फावड़े से किया हमला,झगड़े में दोनों पक्षों के तीन लोग हुए घायल,पुलिस ने महिला, बेटे की तरफ से केस किया दर्ज,हनुमंत विहार क्षेत्र के उस्मानपुर केडीए कॉलोनी का मामला.

बुलंदशहर- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंदा, हादसे में बाइक सवार युवक की हुई मौत, दूसरा युवक घायल, अस्पताल में किया भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शिकारपुर में मेरठ-बदायूं हाईवे का मामला.

उन्नाव में चलते ट्रक में लगी भीषण आग,लखनऊ-कानपुर हाईवे पर धूं-धूं कर जला ट्रक,शॉर्ट सर्किट से आग लगने की जताई आशंका,चालक और क्लीनर ने कूदकर बचाई अपनी जान,फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू,अचलगंज क्षेत्र के कनोडिया पेट्रोल पंप के पास का मामला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *