Headlines

अभिनेत्री बोली-हां, मैं हूं नरेन्द्र मोदी की बेटी

नई दिल्ली 18 सितम्बरः वैसे तो नरेन्द्र मोदी का वैवाहिक जीवन सभी के सामने हैं। वह पत्नी के होते हुये भी कुंवारे से हैं। उन्हे  पूरा देश अपना मानता है, लेकिन हम आपको एक रोचक किस्सा  सुना रहे हैं, जिसमे  एक अभिनेत्री ने यह कह कर सभी को चौंका दिया कि वो नरेन्द्र मोदी की बेटी है। आइये समझते है कि आखिर पूरा मामला क्या है?

खुद को मोदी की बेटी बताने वाली अभिनेत्री अवनि मोदी है। वो मूलरूप से गुजराती है, लेकिन इन दिनो  साउथ फिल्मों की सुपरस्टार हैं। बीते रोज वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले मे  बंगलुरू आयी थीं। यहां हिन्दी और अंग्रेजी अखबारो  के पत्रकारो  ने जब अवनि से सवाल किये, तो वह घबरा गयी। एक सवाल के जवाब ने सभी को चौंका दिया।

एक पत्रकार ने पूछा कि आपका प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कोई नाता है। इस पर अवनि ने कहा कि हां, मैं उनकी बेटी हूं। अवनि का जवाब सुनकर सभी भौंचक्के रह गये। अवनि ने अपना जवाब पूरा किया। उन्हांेने कहा कि नरेन्द्र मोदी से उनका कोई नजदीकि रिश्ता नहीं है। पूरा गुजरात ही नहीं पूरा देश उन्हंे अपना मानता है। वो देश के प्रधानमंत्री हैं। गुजरात की सारी लड़कियां उनकी बेटी हैं।

इस जवाब के बाद सभी पत्रकार हंस पड़े। अपनी बोल्ड अदाओ  के मशहूर  अवनि एक बार एक विज्ञापन मे मोबाइल नंबर छपने से काफी परेशान हुयी  थीं। उन्हे  रात भर सोने नहीं दिया। इतने फोन आये कि उन्हांेने सिम ही बदल दी।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *