कानपुर- पति ने पत्नी के चेहरे पर फेंका एसिड

लखनऊ- अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, मोहनलालगंज कोतवाली के धर्मावतखेड़ा मामला.

कानपुर- पति ने पत्नी के चेहरे पर फेंका एसिड, टॉयलेट क्लीनर एसिड से झुलस गया पत्नी का चेहरा,पुलिस ने पत्नी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा,पत्नी के अवैध संबंधों के शक़ पर पति ने फेंका एसिड,बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के बगाही इलाके का मामला.

संभल- युवती की नहीं आई बारात , हाथों में मेंहदी लगाए इंतजार करती रही लड़की,लड़के पक्ष पर दहेज़ मांगने का लगाया आरोप,पुलिस को लड़की के पिता ने दी तहरीर,संभल के जुनावई थाना क्षेत्र का मामला.

आगरा- यूपी बोर्ड में 12वीं का पेपर लीक होने का मामला, व्हाट्सएप पर पेपर लीक करने वाले विनय के खिलाफ तहरीर,स्टैटिक मजिस्ट्रेट,केंद्र व्यवस्थापक के खिलाफ भी दी तहरीर,शिक्षा विभाग ने थाना फतेहपुर सिकरी में दी तहरीर,12वीं का गणित और जीव विज्ञान का पेपर हुआ वायरल,प्रिंसिपल के व्हाट्सएप ग्रुप पर पेपर हुआ था वायरल,अतर सिंह इंटर कॉलेज के कंप्यूटर ऑपरेटर ने किया वायरल,जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी की गठन किया गया,थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र का है पूरा मामला.

अलीगढ़ – अज्ञात बाइक सवार युवक को गोली मारकर फरार, घायल युवक का एसजेडी हॉस्पिटल में इलाज जारी,पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी,हरदुआगंज के गांव अलहदादपुर के निकट की घटना.

फर्रुखाबाद – नगरपालिका से जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र की फाइल गायब, 70 के करीब जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र हुए गायब,पटक सहायक ने नगर पालिका ईओ को दी जानकारी,नगरपालिका ईओ ने FIR दर्ज कराने के दिए आदेश,नगरपालिका की तरफ से थाने में दी गई तहरीर,फर्रुखाबाद की नगरपालिका परिषद का मामला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *