कानपुर में रेप के बाद दो किशोरियों ने की आत्महत्या, आरोपियों ने गंदा काम करने का वीडियो भी बनाया

कानपुर में रेप के बाद दो किशोरियों ने की आत्महत्या, आरोपियों ने गंदा काम करने का वीडियो भी बनाया*

यूपी के कानपुर शहर के घाटमपुर थाना क्षेत्र में *बुधवार देर रात* घटना से *पुलिस अफसरों के पैरों तले जमीन खिसक गई.* कई गांवों में दहशत का माहौल. सुबह ही अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था ने परिजनों से बात की,

*कानपुर:* यूपी के कानपुर शहर के घाटमपुर थाना क्षेत्र स्थित एलआईसी भट्ठा बरौली गांव में लंबे समय एक ऐसी घटना हुई है, जिसने पुलिस महकमे समेत जिसने भी सुना उसे झकझोर दिया, रोंगटे खड़े कर दिए. यहां भट्ठा मजदूरों की बस्ती के एक मकान में दो युवक घुसे और अकेला पाकर दो किशोरियों को पहले तो जमकर पीटा. फिर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, दुष्कर्म का वीडियो बनाया. इसके बाद ईंट-भट्ठे के हर एक मजदूर को इसके बारे में बताया. ऐसी स्थिति में बुधवार देर रात *दोनों किशोरियों (उम्र 14 व 16 साल)* ने पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी. क्योंकि उनके साथ हैवानियत की हदें पार कर दी गईं थी. पुलिस ने इस गंभीर मामले में *ईंट-भट्ठा मालिक* रामरूप (बरौली गांव निवासी) व *उसके दो सगे रिश्तेदार रज्जू व संजय (सभी अभियुक्त) को गिरफ्तार कर* लिया है। जब किशोरियों के परिजनों को उनकी मौत की जानकारी मिली तो उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. परिजनों की आंखों से आंसुओं का सैलाब पूरी रात गिरता रहा. *चीख-चीख कर घर की महिलाओं का बुरा हाल* था. पिता कह रहे थे, बेटियों के साथ दरिंदगी हुई है।

गोंडा – प्रशासनिक अफसरों पर डीएम की बड़ी कार्रवाई, उप जिलाधिकारी,तहसीलदार सहित 12 को नोटिस, पीठासीन अधिकारियों को भी भेजा नोटिस, लंबित वादों का निस्तारण न करने पर मांगा जवाब, जमीन कब्जे, चकबंदी से जुड़े ज्यादातर मामले, 4 दिन में सभी को देना होगा लिखित जवाब.

मेरठ- 4 दिन से लापता स्क्रैप कारोबारी का मिला शव, परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया, स्क्रैप कारोबारी के शरीर पर मिले चोट के निशान, 25 फरवरी को स्कूटी से घर से निकले थे कारोबारी, कल पुलिस ने हापुड़ अड्डा से स्कूटी-मोबाइल किया बरामद, थाना जानी क्षेत्र में मिला कारोबारी का शव.

अयोध्या- हाईवे पर गुटका और जर्दा के लूट का मामला, तीन लुटेरों को रौनही पुलिस,SOG ने किया अरेस्ट,अयोध्या बस्ती हाईवे से किया गिरफ्तार,8 लाख की कीमत का गुटका और जर्दा और बरामद,20 फरवरी को थाना रौनाही क्षेत्र में हुई थी लूट,11 बोरी गुटखा 10 बोरी जर्दा हुआ बरामद.

मेरठ: मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष,दोनों पक्षों जमकर चले लाठी डंडे, पथराव,मारपीट पथराव में कई लोग हुए घायल,बच्चों में हुए विवाद के बाद भिड़े दोनों पक्ष,एक युवक के सिर में मारी तमंचे की बट,लहूलुहान युवक शिकायत ले पहुंचा थाने,थाना ब्रह्मपुरी के जाटव गेट का मामला.

असम में कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “असम भाजपा के लिए आज एक ऐतिहासिक दिन है। कांग्रेस पार्टी के दो कार्यकारी अध्यक्ष एक राणा गोस्वामी जो किसी समय अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव भी थे और उन्होंने प्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी टीम के साथ मिलकर काम किया था, उन्होंने इस्तीफा दे दिया है और भाजपा में शामिल हो गए हैं। एक अन्य कार्यकारी अध्यक्ष कमलाख्या डे पुरकायस्थ ने भी भाजपा के नेतृत्व वाली वर्तमान सरकार को विधानसभा के बाहर और अंदर अपना पूरा समर्थन दिया है इसलिए इन दोनों का शामिल होना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और मुझे यकीन है कि आने वाले दिनों में और भी लोग शामिल होंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *