गुजरात मे चेहरे की कमी को पूरा करेगे बीजेपी के त्रिदेव!

नई दिल्ली 7 अक्टूबरः गुजरात मे  होने वाले चुनाव मे  जीत का सिलसिला बरकरार रखने की कवायद मे  बीजेपी ने नया रास्ता चुना है। पार्टी ने वहां चमकता चेहरा न होने की कमी को पूरा करने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ सुषमा स्वराज और योगी आदित्नाथ का सहारा लेने का प्लान बनाया है।

सुषमा स्वराज गुजरात मे  करीब एक लाख महिलाओ  को संबोधित करंेगी। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ भी चुनावी समर मे  अपना जलवा दिखाएंगे। हालांकि गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी गुजरात का दौरा करेगे।

प्रधानंत्री नरेन्द्र मोदी का आज से  गुजरात दौरा हो रहा है। वो द्वारका धाम के दर्शन के बाद द्वारका, राजकोट, बडनगर व भरूच सभाओ  को संबोधित करेंगे।प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी पहली बार अपने गृहनगर वडनगर भी जाएंगे। वहां वो उस स्टेशन को भी देखंगे, जिसमे  वो चाय बेचा करते थे।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को वहां भेजने के पीछे पार्टी का फंडा यह है कि गुजरात मे  सबसे ज्यादा यूपी के लोग बसते हैं।महिलाओ  को आकर्षित करने के लिये सुषमा स्वराज को कमान सौंपी गयी है। वो14 तारीख को महिला टाउन हॉल मे  करीब एक लाख महिलाओ  को संबोधित करंेगी।

माना जा रहा है कि यह चुनाव मोदी के लिये काफी अहम है। यही कारण है कि गुजरात से बाहर आने के बाद मोदी जैसा चेहरा वहां नहीं है। इस कमी को पूरा करने के लिये यह प्लान तैयार किया गया है। वैसे मोदी  इस दौरे के बाद एक बार फिर गुजरात जाएंगे। वो गौरव यात्रा का समापन करेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *