झाँसी मे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, थानेदार और सिपाही गोली लगने से घायल

झांसी।  बड़ागांव थाना क्षेत्र में बदमाशों और पुलिस के बीच लगभग एक घंटे तक मुठभेड़ चली। जिसमें एक थानेदार और सिपाही समेत बदमाश गोली लगने से घायल हो गये हैं। कई राउंड फायरिंग होने के बाद पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली। जबकि एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गया। पकड़े गये बदमाश से पुलिस ने एक बाइक और पिस्टल बरामद की है। गोली लगने से घायल थानेदार और सिपाही व बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसे शुरु हुई मुठभेड़

झांसी एसएससपी जे.के शुक्ल के निर्देश पर स्वॉट प्रभारी विक्रम सिंह और बड़ागांव थाना प्रभारी प्रवीण कुमार अपनी टीम के साथ फरार बदमाशों की तलाश में लगे हुए थे। इसी दौरान उन्हें जानकारी हुई कि बड़ागांव थाना क्षेत्र के पालर गांव के नजदीक कुछ बदमाश जंगल में छिपे हुए है। जानकारी होते ही टीम बताये गये स्थान पर पहुंची। जहां पुलिस को देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए अंधेरे का लाभ उठाकर भागने का प्रयास किया। यह देखते हुए उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए स्वॉट प्रभारी विक्रम सिंह और बड़ागांव थाना प्रभारी प्रवीण कुमार अपनी टीम के साथ जान को जोखिम में डालकर जंगल में उतर गये।

देखते ही देखते गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा जंगल 

मामले को बिगड़ते देख नवाबाद थाना प्रभारी दीपक मिश्रा, सीपरी बाजार थाना प्रभारी गगन गौड़ समेत कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। बदमाशों और पुलिस के बीच लगभग एक घंटे मुठभेड़ चली। जिसमें थाना प्रभारी प्रवीण कुमार को बदमाशों की एक गोली कंधे पर जा लगी। जिससे वह घायल हो गये इसके साथ ही एक सिपाही भी घायल हो गया है।

बदमाश भी गोली लगने से घायल

वहीं दूसरी ओर पुलिस पर फायरिंग करने वाला बदमाश भी गोली लगने से घायल हो गया। जबकि अन्य भागने में सफल हो गये। पकड़े गये बदमाश के पास से पुलिस ने बिना नम्बर की बाइक, पिस्टल, कारतूस और एक बैग बरामद किया है।

अस्पताल में कराया भर्ती 

घायल थानेदार और सिपाही समेत बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बदमाश ने अपना नाम काशीराम निवासी गंगावली बड़ागांव बताया। पकड़े गये बदमाश हत्या, अपहरण और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया है। फिलहाल फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

 

पकड़े गये बदमाश पर 7 अपराधिक मामले दर्ज 

पकड़े गये बदमाश काशीराम पर जनपद के विभिन्न थानों में 7 से अधिक मामले दर्ज है। सीपरी बाजार थाना में धारा 364 ए आईपीएस, कोतवाली में 364 ए, 506, बड़ागांव थाने में धारा 147,148,149 व 307,  आईपीसी, कोतवाली में गैंगस्टर की कार्यवाही, नवाबाद थाने में 302 आईपीसी, बड़ागांव थाने में 302, 307, 147 आईपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही बदमाश ने ग्वालियर रोड पर पानी व्यवसाई का भी अपहरण किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *