झांसी: नामांकन से पहले सपाईयो ने लिया बड़ा संकल्प

झांसी: हर अंगड़ाई आने से पहले दिलो मे  जोश इस बात का रहेगा, जुबां खुलेगी, तो अखिलेश तेरा ही नाम होगा। समाजवादी पार्टी के मेयर प्रत्याशी राहुल सक्सेना का आज नामांकन का दिन था। चहल-पहल के बीच आज एक नयी घटना देखने को मिली। दिग्गजो के सामने ही युवाओ ने अपने इरादे जाहिर किये और संकल्प लिया कि विरोधियो  को ध्वस्त करने मे  कोई कसर नहीं छोड़ेगे।

पिछले कई दशको  से झांसी मे  जीत के लिये तरस रही समाजवादी पार्टी के मेयर प्रत्याशी राहुल सक्सेना को पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का समर्थन प्राप्त है। वो अखिलेश टीम के माने जाते हैं।

इस बार पार्टी ने उन्हंे मैदान मे  उतार कर एक तीर से कई निशाने साधने का काम किया है। पार्टी पुराने नेताओ  को यह संदेश देना चाहती है कि सक्रियता ही उनके लिये सफलता की निशानी है। दूसरा युवा जोश को मौका देकर पार्टी अपना विस्तार करना चाहती है। इसमे  राहुल सक्सेना पर खेला गया दांव सटीक बैठता है।

राहुल के पास जो युवा टीम नजर आ रही है, उसमे प्रतिपाल दाउ, हैप्पी चावला, सैयद अली, अभिषेक, आशीष पटेल जैसे सैकड़ांे युवा हैं।

आज इन युवाओ  ने पूर्व एमएलसी के निवास के बाहर नामांकन से पहले कार्यकर्ताओ  और वरिष्ठ नेताओ  को संदेश दिया कि हम किसी से कम नहीं। जोश और होश का संगम युवा पूरी ताकत से सपा को जीत दिलाने का काम करेगा। युवाओ  ने संकल्प लिया कि वो झंासी मे  जीत के लिये तरस रही पार्टी को तोहफा देगे।

पार्टी की नीतियां और युवा जोश के साथ मैदान मे  उतरे राहुल सक्सेना का मन भी उस समय प्रफुल्लित हो गया, जब उन्हें अपने साथियो  और सीनियर नेताओ  ने जी जान से जुटने के संकल्प मे  सहभागिता का भरोसा देते हुये कदम आगे बढ़ाये।

बरहाल, सपा के पहले कदम मे  टीम की एकजुटता का पहला चरण पूरा होता नजर आ रहा है। अब देखना यह है कि राहुल अपनी टीम के साथ कितनी दमखम के साथ लोगो  का भरोसा जीतने मे  कामयाब होते हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *