झांसी-मउरानीपुर मे प्रत्याशियो ने नामांकन किया

मऊरानीपुर झाँसी- नगर निकाय चुनाव के नामांकन प्रक्रिया के आखरी दिन बहुजन समाज पार्टी के नगर अध्यक्ष पद की प्रत्याशी शशि श्रीवास् व आयुष श्रीवास के समर्थन में बहुजन समाज पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने नगर के प्रमुख चौराहों से जुलूस निकालते हुए नामांकन किया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह बहुजन समाज पार्टी के नगर अध्यक्ष पद की प्रत्याशी आयुष श्रीवास की मां शशि श्रीवास् के समर्थन में बहुजन समाज पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं का जुलूस नरसिंह मंदिर से शुभारंभ होकर नगर के प्रमुख चौराहो से होता हुआ नामांकन स्थल पहुंचा जहां उन्होंने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन किया।

वही समाजवादी पार्टी से नगर अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हरिश्चन्द्र आर्य के समर्थन में पूर्व विधायक रश्मि आर्य सहित सैकड़ों की संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जुलूस निकाल कर नगर के प्रमुख चौराहों से होते हुए नामांकन किया गया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को नगर के पुरानी मऊ से समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हरिश्चन्द्र आर्य के समर्थन में पूर्व विधायक रश्मि आर के साथ सैकड़ों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा नगर के प्रमुख चौराहों से होते हुए जुलूस को निकाला गया तथा जमकर नारेबाजी करते हुए तहसील स्थल पहुंचे जहां पर उन्होंने सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन किया।

निर्दलीय प्रत्याशी विष्णु राय ने भारी लाव लश्कर के साथ नगर के प्रमुख चौराहों से जुलूस निकालते हुए नामांकन किया।

शुक्रवार की दोपहर टीकमगढ़ बस स्टैंड मऊरानीपुर से विष्णु राय के समर्थन में सैकड़ों लोगों ने नारेबाजी करते हुए नगर के प्रमुख चौराहों से जुलूस निकालते हुए तहसील सभागार पहुंचे जहां उन्होंने सैकड़ों समर्थकों के साथ नामांकन किया तथा नगर को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का संकल्प लिया.।

भारतीय जनता पार्टी मऊरानीपुर से अशोक गिरी , रानीपुर से अखिलेश गुप्ता, कटेरा से रामगोपाल ने भारी लाव लश्कर के साथ नगर के प्रमुख चौराहों से जुलूस निकालते हुए नामांकन किया। शुक्रवार की दोपहर मऊरानीपुर के गोपाल जी मंदिर से सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने नारेबाजी करते हुए नगर के प्रमुख चौराहों से जुलूस निकालते हुए तहसील सभागार पहुंचे जहां उन्होंने सैकड़ों समर्थकों के साथ नामांकन किया तथा नगर को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का संकल्प लिया।

इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक विहारिलाल आर्य भी मौजूद रहे ।।
कांग्रेस प्रत्यासी मनोज चतुर्वेदी व रानीपुर से धर्मेंद्र राय ने पूर्व सांसद ब्रजलाल खाबरी जी के साथ सेकड़ो कार्य कर्ताओ के दल के साथ नामांकन किया।

शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के मऊरानीपुर प्रत्यासी मनोज चतुर्वेदी व रानीपुर प्रत्यासी धर्मेंद्र राय ने सेकड़ो कार्यकर्ताओ के साथ मोहल्ला गाँधीगंज से जुलूस को निकालते हुए नगर के प्रमुख चौराहो से होते हुए तहसील पहुचे ।

जहां पर उन्होंने पूर्व सांसद ब्रजलाल खाबरी जी के साथ नामांकन किया। तथा निर्दलीय प्रत्यासी विक्रम सिंह तोमर ने भी अपने लाव लश्कर के साथ पुरानी मऊ से जुलूस निकालते हुए नगर के प्रमुख चौराहो से होता हुआ तहसील पहुचा । जहा उन्होंने नामाकन किया।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *