Headlines

झांसी- शराब के नशे में फांसी लगाई

मेरठ- टायर फैक्ट्री में बॉयलर फटने से बड़ा हादसा,बॉयलर फटने 2 कर्मचारियों की मौत, दो घायल,सुबह को काम करते वक्त अचानक फटा बॉयलर,फैक्ट्री और गांव में मचा हड़कंप,पुलिस मौक़े पर पहुंच राहत बचाव में जुटी,थाना इंचौली के फिटकरी गांव स्थित फैक्ट्री का मामला.

झांसी- शराब के नशे में फांसी लगाकर की आत्महत्या,3 बेटियों के पिता ने घरेलू कलह में की आत्महत्या,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पूंछ थाना क्षेत्र के फतेहपुर स्टेट का मामला.

लखनऊ:;यूपी में पीसीएस अफसरों के ट्रांसफर
PCS बच्चू सिंह ADM एलए नोएडा बने
PCS बलराम सिंह अपर आयुक्त मेरठ मंडल बने.

बस्ती- युवती को बहला-फुसला कर ले जाकर दुष्कर्म,दुष्कर्म के बाद युवती को मारपीट के सूरत में छोड़ा,पीड़िता की मां की तहरीर पर नहीं दर्ज हुआ मुकदमा,कोर्ट से वारंट के बाद भी पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तारी,तमंचा लेकर आरोपी युवक रमेश पहुंचा पीड़िता के घर,पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने का फिर से किया प्रयास,कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना.

कानपुर ब्रेकिंग। स्कूली शिक्षिकाओं से भरी वैन रोड रोलर में जा घुसी

आधा दर्जन शिक्षिकाएं हुई घायल। दो शिक्षिकाओं की हालत गंभीर

कानपुर से ककवन क्षेत्र जा रही थी शिक्षिकाएं। अलग-अलग विद्यालयों की है शिक्षिकाएं। घायल शिक्षकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौबेपुर व गंभीर घायल शिक्षकों को कानपुर हैलट किया गया रेफर। चौबेपुर के पिपरी गांव के पास हाईवे पर हुआ एक्सीडेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *