देखिये दुनियाक का सबसे विचित्र बच्चा, पैदा होते ही बैठ गया

नई दिल्ली 9 अक्टूबरः बिहार मे  एक अजीब तरह का मामला सामने आया है। यहां एक नर्सिंग होम मे  महिला ने विचित्र प्रकार के बच्चे को जन्म दिया। यह बच्चा पैदा होते ही बैठ गया, जिससे वहां भगदड़ मच गयी।बिहार के मुजफफरपुर के बड़कागांव मेहता सेवा सदन हॉस्पिटल मंे करजा थाना क्षेत्र के बंसतपुर गांव की रहने वाली इब्रान खातून के पेट मे  दर्द होने पर उसे भर्ती कराया गया था।

महिला को जब दर्द तेज हुआ, तो डॉक्टरो  ने उसकी डिलेवरी करायी। डिलेवरी मे  जो बच्चा पैदा हुआ, उसे देखकर डॉक्टर भी घबरा गये। बच्चे की आंखे बाहर निकली थी। विचित्र सा नजर आ रहा बच्चा  पैदा होते ही बैठ गया।

यह देखकर लड़की व उसके ससुराल पक्ष के लोग घबरा गये और वहां भगदड़ मच गयी।विचित्र बच्चे की जन्म की जानकारी होते ही अस्पताल मे लोगो  की भीड़ जमा हो गयी। बच्चे की शक्ल देखने के बाद मां बेहोश हो गयी।वहीं बच्चे की हरकत भी हैरान करने वाली थी जन्म के कुछ ही मिनटों बाद वह बेड पर बैठ गया तथा डॉक्टर का आला लेकर घुमाने लगा तो उसके गले से निकलने वाली हर एक आवाज डराने वाली और भयानक थी।

वह जोर-जोर से चिल्ला रहा था। हलांकि 5 घंटे तक चले इस अजूबे बच्चे का हाईवोल्टेज ड्रामा का अंत हुआ और उसकी मृत्यु हो गई। वहीं मामले की जानकारी देते हुए अस्पताल प्रबंधक ने बताया कि भ्रूण सही समय पर डेवलप नहीं होने के कारण ऐसे बच्चे का जन्म होता है लेकिन यह बच्चा बिल्कुल विचित्र था और इसकी हरकत भी चौंकाने वाली थी।

 

हालांकि बच्चे को देख कर ऐसा अनुमान पहले ही लगा लिया गया था कि वह ज्यादा देर तक जीवित रहने वाला नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *