नहाते समय महिला को देख साधु बना शैतान

पटना 25 सितम्बरः बाबाओ के दिन ठीक नहीं चल रहे। हर जगह से बाबाओ  की अश्लील हरकतो  की खबरें आ रही  है। यहां राजधानी के सिमड़ी बख्तियापुर का है। नल से आ रहे पानी मे  नहा रहे एक बाबा ने जब महिला को देखा, तो वह हवस मे  अंधो हो गया और महिला का हाथ पकड़कर अश्लील हरकते  करने लगा।

इस मामले मे  महिला ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस बाबा की जांच कर रही है। बातया जाता है कि रायपुरा पंचायत मे  रहने वाली एक महिला मंदिर मे  पूजा करने जा रही थी। इस दौरान बाबा नल पर नहा रहा था।

महिला का आरोप है कि बाबा ने उसे अपने पास बुलाया और समस्या पूछने लगा। इसके बाद उसका हाथ पकड़कर कमरे मे  ले गया। यहां जोरजबरदस्ती करने लगा। इस पर महिला चिल्लायी, तो गांव वाले आ गये।

लोगो  ने बाबा के चंगुल से महिला को बचाया और पुलिस को सूचना दी।

जांच के दौरान बाबा के पुराने इतिहास को भी खंगाला जा रहा है। अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक बाबा स्वामी हरिओम दास किशनगंज का रहने वाला है। जो रायपुरा के मंदिर में अपने पूरे परिवार के साथ रहता था। पिछले कई महीनों से बख्तियारपुर के मंदिर में रह रहा है।

मंदिर में पूजा करोने आई औरत से बातचीत के बाद बाबा ने उसके साथ गलत करने की कोशिश की। तो दूसरी तरफ अपने ऊपर लगे आरोप को लेकर बाबा का कहना है कि महिला का आरोप बेबुनियाद है। वो किसी भी तरह की कोई छेड़खानी नहीं कर रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की बात बता रही है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *